Move to Jagran APP

पहले बहू ने की आत्‍महत्‍या, अब ससुर ने भी लगाया फंदा

मंडी के बल्‍ह में एक बुजुर्ग ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। कुछ द‍िन पहले इसकी बहू ने भी फंदा लगाकर जान दे दी थी। अब उसके ससुर ने भी वही कदम उठाया, जो उसकी बहू ने उठाया था।

By Edited By: Published: Sat, 06 Aug 2016 04:48 PM (IST)Updated: Sun, 07 Aug 2016 01:48 PM (IST)

नेरचौक [जेएनएन] : जिला मंडी के बल्ह की ट्रोह पंचायत के पीपली गांव के एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली है। परमाराम (52) पुत्र छम्मू राम शनिवार सुबह अपने परिवार को रोजाना की तरह बताकर घर से निकला कि वह पास में ही नाले की तरफ जा रहा है और आकर चाय पियेगा। सात बजे तक परमा राम घर नही पहुचा तो करीब सवा सात बजे नाले की तरफ से आए संजय कुमार ने पुलिस को फोन पर सूचित किया कि किसी व्यक्ति ने पेड़ से लटक कर फंदा लगा लिया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और देखा कि परमा राम का शव पेड़ से लटक रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पढ़ें: मंडी में जिंदा जला युवक

परमा राम की बहू निशा देवी ने भी गत 23 जुलाई को घर में ही फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया था। निशा देवी की मां ने उसके पति ठाकुरदास पुत्र परमाराम के खिलाफ उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत की थी। इसी आधार पर उसके पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जो अब न्यायिक हिरासत में है। लगभग दो सप्ताह के बाद ठाकुरदास के पिता परमाराम ने भी आत्महत्या कर ली है। स्थानीय लोग इस घटना से हैरान हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो दो सप्ताह में एक ही परिवार के दो सदस्यों ने फंदा लगा लिया।बताया जा रहा है कि बहू की मौत व बेटे के जेल में होने के कारण परमाराम कुछ तनाव में चल रहा था।

पढ़ें: आत्महत्या को उकसाने पर पांच साल कठोर कारावास

इस संबंध मे थाना प्रभारी बल्ह संजीव सूद ने कहा कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच जारी है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.