PreviousNext

सुजुकी मोटर कंपनी में नौकरी पाने का सुनहरा मौका

Publish Date:Thu, 18 May 2017 10:58 AM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 08:27 AM (IST)
सुजुकी मोटर कंपनी में नौकरी पाने का सुनहरा मौकासुजुकी मोटर कंपनी में नौकरी पाने का सुनहरा मौका
युवाओं का चयन योग्यता के आधार पर किया जाएगा। सबसे पहले लिखित परीक्षा ली जाएगी। उसके बाद साक्षात्कार होगे।

मंडी, संवाद सहयोगी। आइटीआइ पास युवाओं केलिए सुजुकी मोटर कंपनी में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। कंपनी द्वारा आइटीआइ मंडी में मेगा कैपस इवेंट का 20 मई को किया जाएगा। इस दौरान कंपनी विभिन्न श्रेणियों के पदों के लिए युवाओं का चयन करेगी। वर्ष 2014 से 2016 तक के बैच के आइटीआइ पास युवाओं को ही भर्ती किया जाएगा। 

इसमें फिटर, टर्नर, इलेक्ट्रीशियन, मैकेनिक मोटर व्हीकल, पेंटर, बैल्डर, ट्रैक्टर मेकैनिक, डीजल मेकैनिक, प्लाटिस्क प्रोसेङ्क्षसग ऑपरेटर, ॉटोमोबाइल मशीनिष्ट और टूल एंड डाई मेकर ट्रेड के आइटीआइ पास युवा लिए जाएंगे। सुजुकी मोटर गुजराज की एक प्रसिद्ध कंपनी है और कंपनी अपने प्लांट गांव हंसलपुर जिला अहमदाबाद के के लिए फिक्स टर्म कॉट्रेक्ट के तहत युवाओं की भर्ती करेगी।

युवाओं का चयन योग्यता के आधार पर किया जाएगा। सबसे पहले लिखित परीक्षा ली जाएगी। उसके बाद साक्षात्कार होगे। इसके लिए आयु सीमा 18-23 निर्धारित की गई है। वही, अभ्यर्थी दसवी कक्षा में कम से कम 55 प्रतिशत अंक और आइटीआइ में 60 प्रतिशत अंक के साथ पास होना अनिवार्य है। चयनित युवाओ को 12900 रुपये प्रति माह वेतनमान दिया जाएगा। अन्य सुविधाएं भी कंपनी की ओर से मुहैया करवाई जाएंगी।

आइटीआइ मंडी प्लेसमेंट अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि कैपस इंटरव्यू में युवाओं को 20 मई को सुबह साढ़े नौ बजे पहुंचाना होगा। इस दौरान युवाओं को शैक्षणिक दस्तावेज और पहचान पत्र की मूल कॉपी के साथ-साथ तीन फोटो कापी प्रतियां लानी होगी। इसके अलावा युवाओं को पांच पासपोर्ट आकार के फोटो साथ लाना अनिवार्य है। साक्षात्कार से पहले युवाओ के समस्त दस्तावेज चेक किए जाएंगे। उसके उपरांत आगामी प्रकिया शुरू होगी। उन्होंने कहा कि इच्छुक अभ्यर्थी इसमें अपना भाग्य आजमा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 200 पदो के लिए पहुंचे मात्र 36 अभ्यर्थी

यह भी पढ़ें: प्रियंका पहुंची छराबड़ा, मकान का किया निरीक्षण

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:A golden chance to get a job in Suzuki Motor Company(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

संदीप वशिष्ठ बने नगर पंचायत सरकाघाट के अध्यक्षचौहार व छोटा भंगाल घाटी में तूफान, ओलावृष्टि से फसलें तबाह
यह भी देखें