PreviousNext

डायरेक्‍टर के साथ सना खान की बढ़ गईं इतनी नजदीकियां, जानकर रह जाएंगे दंग!

Publish Date:Tue, 06 Dec 2016 03:34 PM (IST) | Updated Date:Tue, 06 Dec 2016 04:33 PM (IST)
डायरेक्‍टर के साथ सना खान की बढ़ गईं इतनी नजदीकियां, जानकर रह जाएंगे दंग!
सना खान इन दिनों अपनी डेटिंग को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि अपनी फिल्‍म 'वजह तुम हो' के डायरेक्‍टर को डेट कर रही हैं और उनके बीच इस कदर नजदीकियां बढ़ गई हैं।

नई दिल्ली (जेएनएन)। 'बिग बॉस' से सुर्खियों में आईं सना खान बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, वो भी बेहद बोल्ड अंदाज में। उनकी फिल्म का नाम है 'वजह तुम हो', जिसमें उन्होंनें कई इरॉटिक सीन दिए हैं। मगर इसके अलावा भी सना एक और वजह से चर्चा में हैं और वो ये कि 'वजह तुम हो' के डायरेक्टर को डेट कर रही हैं।

बात कर रहे हैं 'हेट स्टोरी 3' बनाने वाले विशाल पंड्या की, जो 'वजह तुम हो' के भी डायरेक्टर हैं और उनके व सना की नजदीकियां चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अब तो यह सुनने में आ रहा है कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ चुके हैं। सूत्रों की मानें तो दोनों अपनी फिल्म के लिए आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने जाते हैं तो एक ही कार में जाते हैं। यहां तक कि गाड़ी में एक साथ कपड़े भी बदल लेते हैं।

यह भी पढ़ें- 'डियर जिंदगी' पर लगा ये आरोप तो डायरेक्टर गौरी शिंदे ने दिया जवाब

जी हां, ऐसा हाल ही में एक इवेंट के दौरान देखा गया। उस वक्त सब हैरान रह गए जब दोनों को गाड़ी से अलग-अलग कपड़ों में बाहर निकलते देखा गया। जबकि पहले दोनों ने अलग-अलग कपड़े पहन रखे थे। हालांकि सना पहले ही डेटिंग की खबरों से इंकार कर चुकी हैं और विशाल को अपना सिर्फ करीबी दोस्त बताया है। वहीं विशाल ने सना की तारीफें करते हुए कहा था कि 'कोई भी आपके लिए कुछ न कुछ करके आपको खुश कर सकता है, मगर सना आपके लिए कुछ नहीं भी करके आपको खुश कर सकती हैं। सिर्फ अपनी मुस्कुराहट से।'

यह भी पढ़ें- कंगना ने इस हीरोइन को बताया इंडिया की ऑफिशियल स्वीटहार्ट!

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Is Sana Khan dating her Wajah Tum Ho director Vishal Pandya(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कंगना ने इस हीरोइन को बताया इंडिया की ऑफिशियल स्‍वीटहार्ट!शादी को लेकर अनुष्‍का की है ये प्‍लानिंग, क्‍या विराट भी सोचते हैं यही?
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »