PreviousNext

कंगना ने इस हीरोइन को बताया इंडिया की ऑफिशियल स्‍वीटहार्ट!

Publish Date:Mon, 05 Dec 2016 05:40 PM (IST) | Updated Date:Mon, 05 Dec 2016 06:05 PM (IST)
कंगना ने इस हीरोइन को बताया इंडिया की ऑफिशियल स्‍वीटहार्ट!
कंगना रनोट को यूं ही बॉलीवुड की क्‍वीन नहीं कहा जाता। उन्‍होंने अपने अंदाज में किसी को जवाब दे दिया है जिसने उनका मजाक उड़ाया था।

नई दिल्ली। कंगना रनोट फिल्मकार हंसल मेहता की फिल्म 'सिमरन' की शूटिंग कर अमेरिका से वापस लौट आई हैं और मुंबई स्थित महबूब स्टूडियो में आयोजित एक इवेंट में वो काफी जॉली मूड में दिखीं। इस इवेंट में उन्हें 'बीइंग कंगना' टॉपिक पर बोलना था। उन्होंने यहां ना सिर्फ फोटोग्राफरों को पोज दिए, बल्कि मीडिया से मुखातिब भी हुईं।

इस दौरान ही जब कंगना से 'कॉफी विद करण' में आलिया द्वारा किए गए कमेंट के बारे में पूछ लिया गया तो वो हंस पड़ीं। कंगना ने कहा, 'मुझे आलिया पसंद हैंं, वो बहुत ही टैलेंटेड और प्यारी लड़की हैंं। मुझे खुशी है कि वो मेरा हालचाल जानना चाहती हैं। मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ बुरा है। मुझे उनका काम और उनकी स्पिरिट पसंद है। मैंने उनकी अब तक लेटेस्ट फिल्म नहीं देखी है, मगर मुझे पूरा यकीन है कि उन्होंने शानदार काम किया है। वो हमें गर्व महसूस कराती हैं।'

यह भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय के सुसाइड का सच आया सामने!

इसके साथ ही कंगना ने आलिया को इंडिया की ऑफिशियल स्वीटहार्ट करार दे दिया। आपको बता दें कि करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में आलिया व रणवीर सिंह एक साथ हिस्सा लेते नजर आए थे और इस दौरान दोनों ने कंगना का मजाक उड़ाया था। आलिया ने कहा था कि कंगना के कई लवली एयरपोर्ट लुक्स सामने आए हैं, मगर ये नहीं पता कि वो कहां जाती हैं। खैर, कंगना ने अपने अंदाज में इसका जवाब दे दिया है। उन्हें यूं ही बॉलीवुड की क्वीन नहीं कहा जाता। रणवीर की बातों को भी उन्हाेंने हंसकर टाल दिया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Kangana Ranaut calls Alia Bhatt India official sweetheart(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बिकनी के बाद और भी हॉट पोज में दिखीं कट्रीना, देखें तस्‍वीरेंडायरेक्‍टर के साथ सना खान की बढ़ गईं इतनी नजदीकियां, जानकर रह जाएंगे दंग!
यह भी देखें