Move to Jagran APP

बलात्‍कारियों को नपुंसक बना देना चाहिए: अक्षय कुमार

हाल ही में दिल्ली में कैब ड्राइवर द्वारा एक लड़की के साथ रेप की घटना के बाद सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सितारे भी गुस्‍से में हैं। अक्षय कुमार ने तो यह तक कह दिया कि बलात्‍कारियों को नपुंसक बना देना चाहिए।

By rohitEdited By: Published: Thu, 11 Dec 2014 11:33 AM (IST)Updated: Thu, 11 Dec 2014 11:36 AM (IST)
बलात्‍कारियों को नपुंसक बना देना चाहिए: अक्षय कुमार

मुंबई। हाल ही में दिल्ली में कैब ड्राइवर द्वारा एक लड़की के साथ रेप की घटना के बाद सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सितारे भी गुस्से में हैं। अक्षय कुमार ने तो यह तक कह दिया कि बलात्कारियों को नपुंसक बना देना चाहिए।

loksabha election banner

एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में अक्षय से पूछा गया कि दो साल की बेटी के पिता होने के नाते वो इन घटनाओं के बारे में सुनने के बाद कैसा महसूस करते हैं? इस पर अभिनेता ने कहा, 'इससे मुझे रोज डर लगता है। मुझे लगता था कि पहले मैं अपनी बेटी को लेकर प्रोटेक्टिव था लेकिन उसकी सुरक्षा और खुशियों को लेकर हमेशा डर बना रहता है। मैं जानता हूं कि एक पिता होने के नाते उसकी देखभाल करना मेरा कर्तव्य है, लेकिन मैं चाहता हूं कि देश की सरकार भी उसकी रक्षा करे। सड़कों को सुरक्षित करना उनका काम है। हम टैक्स इसलिए भरते हैं ताकि बिना किसी डर के अपने घर से बाहर निकल सकें।'

अक्षय से पूछा गया कि इस समस्या का समाधान क्या है तो उन्होंने कहा, 'इस तरह के अपराध करने वालों की जिंदगी बर्बाद करने के बारे में हमें दोबारा नहीं सोचना चाहिए। रेप करने वाले हर आदमी को तत्कालीन सजा के तौर पर नपुंसक बना देना चाहिए। रेपिस्ट एक बार नहीं, बार-बार अपराध करते हैं और मुझे नहीं लगता कि जेल में ज्यादा से ज्यादा सजा भी उन्हें इस तरह के अपराध करने से नहीं रोक सकती।'

पढ़ें: जब कैमरा देखकर अक्षय को चढ़ गया था 102 डिग्री बुखार

पढ़ें: सोनम कपूर को सेफ नहीं लगती दिल्ली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.