Move to Jagran APP

'वजीर' की कमाई पहले दिन रही सुस्‍त, पर दूसरे दिन पकड़ी रफ्तार

वैसे तो अमिताभ बच्‍चन और फरहान अख्‍तर की फिल्‍म 'वजीर' पहले दिन दर्शकों की भीड़ जुटाने में नाकाम रही, मगर दूसरे दिन इसकी कमाई में थोड़ी रफ्तार देखने को मिली।

By Test2 test2Edited By: Published: Sun, 10 Jan 2016 09:21 AM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2016 03:43 PM (IST)
'वजीर' की कमाई पहले दिन रही सुस्‍त, पर दूसरे दिन पकड़ी रफ्तार

नई दिल्ली। 2016 की पहली रिलीज फिल्म 'वजीर' पहने दिन दर्शको की भीड़ खींचने में नाकाम रही। अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर जैसे एक्टर्स के बावजूद यह फिल्म पहले दिन 5.57 करोड़ रुपये ही कमा पाई। हालांकि दूसरे दिन इसकी कमाई थोड़ी बेहतर रही।

loksabha election banner

'दिलवाले' की कमाई को लेकर भिड़े शाहरुख खान और रोहित शेट्टी

जी हां, शनिवार को 'वजीर' 7.5 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही और इस तरह दो दिनों में इस फिल्म की कुल कमाई 13 करोड़ रुपये के पार पहुंच गई है। इसको लेकर फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने भी खुशी जताई है। उन्होंने एक बयान में कहा, 'यह बात बेहद दिलचस्प है कि फिल्म की शुरुआत मात्र 10 फीसदी दर्शकों के साथ हुई, जो शुक्रवार के अंत तक 80-90 फीसदी तक पहुंच गई। शनिवार को ज्यादातर सिनेमाघरों में फिल्म हाउसफुल रही, जिसके लिए मैं दर्शकों का आभारी हूं।'

बिपाशा की 'शादी' में विलेन बनीं करण सिंह ग्रोवर की पत्नी

आपको बता दें कि फिल्म 'वजीर' में अमिताभ बच्चन आैर फरहान अख्तर की दमदार जोड़ी से दर्शको को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन इस फिल्म की कहानी ने दर्शकों का पूरा मजा खराब कर दिया। कहने को तो यह थ्रिलर है, लेकिन दर्शक इसमें पहले ही जान जाते हैं कि क्या होने वाला है। फरहान अख्तर का नासमझ किरदार भी देखने वालों को हजम नहीं हो रहा है।

किम करदाशियां के लिए अब प्रेग्नेंट हो सकता है रिस्की

अमिताभ के लिहाज से देखा जाए तो 'वजीर' को पिछले साल रिलीज हुई 'पीकू' और 'शमिताभ' से बेहतर ओपनिंग मिली है। इस ताजा रिलीज फिल्म से अमिताभ के फैन्स भी उनके गेटअप और अजीब किरदार के कारण दूर हैं। अब देखना दिलचस्प हेगा की वीकेंड खत्म होने तक जो उम्मीद फिल्म से की जा रही है, उस पर वो खरी उतर पाती है या फिर नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.