Move to Jagran APP

Exclusive: 'तम्मा तम्मा' के लिए वरूण को मिली संजय दत्त से फटकार

वरुण ने बताया कि बचपन से वह तम्मा तम्मा गुनगुनाते रहते थे। जब वह संजय दत्त के साथ जिम में जाते थे, तो बस उन्हें देखते ही वह ये गाना गुनगुनाने लगते थे।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Thu, 02 Feb 2017 05:16 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2017 06:19 PM (IST)
Exclusive: 'तम्मा तम्मा' के लिए वरूण को मिली संजय दत्त से फटकार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। यह ख़बर तो हमने आपको पहले ही दे दी थी कि वरुण धवन की जिद पर ही फ़िल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में फ़िल्म तम्मा तम्मा गाना जोड़ा गया है। अब वरुण ने यह राज़ खोल ही दिया है कि आखिर उन्हें यह गाना क्यों इतना खास है।

वरुण ने बताया कि बचपन से वह तम्मा तम्मा गुनगुनाते रहते थे। जब वह संजय दत्त के साथ जिम में जाते थे, तो बस उन्हें देखते ही वह ये गाना गुनगुनाने लगते थे। तो एक बार उन्हें संजू बाबा से डांट भी पड़ी थी। उन्होंने वरुण को कहा कितना गुनगुनायेगा, वर्कआउट कर। तबसे वरुण चाहते थे कि वह किसी ना किसी रूप में इस गाने के साथ खुद को कनेक्ट करें। इसलिए जब यह फ़िल्म बन रही थी, फ़िल्म में इस गाने को जोड़ने का संयोग बन गया।

इसे भी पढ़ें- वरूण धवन के बद्रीनाथ बनने के पीछे ये है दिलचस्प कहानी

वरुण ने यह स्पष्ट किया है कि अगर कोई उनकी तुलना किसी भी स्टार से करता है तो उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है, क्योंकि वो साफ़ कहते हैं कि वह ची-ची भैया (गोविंदा) को देखकर बड़े हुए हैं। वो खुद को सलमान, शाह रूख़, संजय सबका मिश्रण मानते हैं और उन्हें इस बात से कोई एतराज़ नहीं है।

इसे भी पढ़ें- रोमांस, ब्रेकअप और हार्टब्रेक, देखिए बद्रीनाथ की दुल्हनिया का ट्रेलर

वरुण की फ़िल्म में तम्मा-तम्मा गाना तनिष्क बागची ने कंपोज किया है। ओरिजनली ये गाना संजय दत्त और माधुरी दीक्षित पर थानेदार फ़िल्म में पिक्चराइज़ किया गया था। बद्रनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज हो रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.