Move to Jagran APP

जानिए, उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर मीर का बॉलीवुड कनेक्शन

उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर मीर कश्मीर के एक बिजनेसमैन हैं और पेशे से मॉडल भी रह चुके हैं। वैसे कम ही लोग जानते होंगे कि मोहसिन का बॉलीवुड से भी नाता रह चुका है। आइए इस बारे में आपको बताते हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sat, 05 Mar 2016 11:58 AM (IST)Updated: Sun, 06 Mar 2016 11:22 AM (IST)

The big question now is whether Mohsin Akhtar Mir will revive his acting career now considering he is Urmila’s hubby. He may be described as a Kashmiri businessman, but he has been part of Bollywood. - See more at: http://www.mid-day.com/articles/urmila-matondkars-husband-mohsins-bollywood-connection/17012194#sthash.2PO7dJOy.dनई दिल्ली

loksabha election banner

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने गुरुवार को गुपचुप शादी कर सभी को चौंका दिया। उनके पति मोहसिन अख्तर मीर कश्मीर के एक बिजनेसमैन हैं और पेशे से मॉडल भी रह चुके हैं, लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि उर्मिला से उम्र में 9 साल छोटे मोहसिन का बॉलीवुड से भी नाता रह चुका है।

90 साल के ऋषि कपूर की गोद में नजर आईं मंदाकनी, देखें वीडियो

मोहसिन ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए वो मॉडलिंग कर चुके हैं, इतना ही नहीं उर्मिला और मोहसिन की मुलाकात 2014 में मनीष मल्होत्रा की भतीजी के शादी में हुई थी और यहीं से दोनों में मेल-मिलाप का सिलसिला शुरू हो गया था। आपको बता दें कि इसी कनेक्शन के चलते ही दोनों की शादी में बॉलीवुड से केवल मनीष मल्होत्रा ही नजर आए।

बॉलीवुड से सबसे खास कनेक्शन ये है कि मोहसिन फिल्म 'लक बाय चांस' में नजर आ चुके हैं। हालांकि इस फिल्म में उनकी भूमिका छोटी सी थी, लेकिन काफी दमदार रही। इस फिल्म में मोहसिन, फरहान के प्रतिद्वंदी मॉडल की भूमिका में थे। इसके अलावा फिल्म 'इट्स मैन्स वर्ल्ड' में वो लीड रोल में नजर आए थे। सौरभ सेन गुप्ता निर्देशित इस फिल्म में मोहसिन पुरुष यौनकर्मी के किरदार में दिखे थे।

2011 में आई फिल्म 'मुंबई मस्त कलन्दर' में भी मोहसिन अभिनय कर चुके हैं, जिसमें उनके साथ शिल्पा शुक्ला मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। साल 2007 में मोहसिन 'मिस्टर इंडिया मॉडल हंट' में सेकेंड रनर-अप भी रह चुके हैं। आपको ये भी बता दें कि मोहसिन एआर रहमान के म्यूजिक वीडियो 'ताजमहल' का भी हिस्सा थे।

Photos: प्रीति के बाद उर्मिला ने भी 9 साल छोटे मॉडल से गुपचुप रचाई शादी

हालांकि इन दिनों मोहसिन बेशक फैमिली बिजनेस में रम गए हों, लेकिन एक समय में वो एक्टिंग करने के लिए काफी उत्सुक थे। खैर, अब उन्होंने उर्मिला के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है और दोनों एक दूसरे का साथ पाकर काफी खुश भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.