Move to Jagran APP

गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टियां मनाते पकड़े गए टाइगर श्रॉफ, देखें तस्वीरें

टाइगर श्रॉफ ने एक इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो वैसी ही लोकेशन पर टॉपलेस दिख रहे हैं। टाइगर की ये तस्वीर भी किसी और ने खींची है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 31 Aug 2016 10:52 AM (IST)Updated: Wed, 31 Aug 2016 11:24 AM (IST)
गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टियां मनाते पकड़े गए टाइगर श्रॉफ, देखें तस्वीरें

मुंबई। दिशा पटनी के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर टाइगर श्रॉफ चाहे जितना इंकार करते रहे, मगर सच्चाई सामने आ ही जाती है। हाल ही में सीक्रेट वेकेशन पर गए टाइगर और दिशा की तस्वीरों ने इस खबर पर मुहर लगा दी है, कि दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती का रिश्ता नहीं है।

loksabha election banner

टाइगर और दिशा को रिलेशनशिप में माना जाता है। दिशा के साथ टाइगर कई दफा देखे जा चुके हैं। कभी दिशा के घर के बाहर, तो कभी किसी रेस्टोरेंट में चिल आउट करते हुए, लेकिन दोनों ने कभी खुलकर अपनी रिलेशनशिप को एक्सेप्ट नहीं किया है। टाइगर से पूछे जाने पर वो दिशा को अपना अच्छा दोस्त ही बताते हैं। मगर इन दोनों की वेकेशन पिक्चर्स ने इनके बीच रिलेशनशिप की सच्चाई उजागर कर दी है।

इसे भी पढ़ें: जेल से निकली है संजय दत्त की इस कॉमेडी फिल्म की कहानी

दरअसल, दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो शेयर किया है, जिसमें बिकिनी पहने हुए वो किसी रिसॉर्ट जैसी जगह पर दिख रही हैं। दिशा की बैक ही दिख रही है। जाहिर है ये फोटो किसी और ने लिया है।

इसे भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय के साथ इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं शाह रूख खान

Nature and it's beauty ❤️🙏🙏

A photo posted by disha patani (@dishapatani) on

वहीं, टाइगर श्रॉफ ने भी एक इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो वैसी ही लोकेशन पर टॉपलेस दिख रहे हैं। टाइगर की ये तस्वीर भी किसी और ने खींची है।

इसे भी पढ़ें: कसम से किसी के साथ हॉलीडे पर नहीं गई थी, पूछे बिना ही बोल पड़ी ये हीरोइन

#timetosuitup #afjincinemas

A photo posted by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

अब इन दोनों तस्वीरों से ये तो साफ हो गया, कि टाइगर और दिशा एक ही जगह पर हैं, लेकिन फोटो साथ में क्यों नहीं खींची, ये जरूर सोचने वाली बात है। वैसे टाइगर की इन तस्वीरों ने रणबीर और कटरीना कैफ की स्पने वाली छुट्टियों की याद दिला दी है, जहां की तस्वीरों ने काफी हंगामा मचाया था, पर टाइगर-दिशा जैसी स्मार्टनेस रणबीर-कटरीना नहीं दिखा सके थे, और छुट्टियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़े गए थे।

इसे भी पढ़ें: दीपिका की फीस तो नहीं रणबीर-भंसाली की अनबन की वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.