Move to Jagran APP

संजय दत्‍त को रितिक के कारण मिला इतना बड़ा धोखा, जानकर लगेगा धक्का

संजय दत्‍त अपनी तैयारियों में जुटे हुए थे और उन्‍हें इस बात की बिल्‍कुल भनक ही नहीं लगी कि उन्‍हें धोखा देने की साजिश चल रही है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 19 Jul 2016 12:45 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jul 2016 06:16 AM (IST)
संजय दत्‍त को रितिक के कारण मिला इतना बड़ा धोखा, जानकर लगेगा धक्का

नई दिल्ली (जेएनएन)। जब से संजय दत्त जेल से रिहा हुए हैं, तब से वो बॉलीवुड में कमबैक करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं। अब तक आई मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, उनकी कमबैक फिल्म 'बैंग बैंग' डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की 'बदला' को माना जा रहा था। मगर इस पर अब तक काम नहीं शुरू हुआ है। वहीं हाल ही में यह तक कहा जाने लगा कि संजय की कमबैक फिल्म डिब्बा बंद हो सकती है। ऐसे में संजय का क्या हाल हुआ होगा, ये आप बखूबी समझ सकते हैं। मगर अब जो बातें सामने आई हैं, उससे यह पता चल गया है कि आखिर ऐसा हो क्यों रहा है।

loksabha election banner

प्रेग्नेंट करीना कपूर का साफ दिखने लगा है बेबी बंप, देखें तस्वीरें

'डीएनए' की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला ये है कि सिद्धार्थ आनंद, संजय दत्त की बजाय रितिक रोशन को भाव दे रहे हैं और संजय की फिल्म 'बदला' को छोड़कर रितिक के साथ अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं, जिसका टाइटल है 'फाइटर'। इससे पहले सिद्धार्थ अानंद ने रितिक के साथ ही 'बैंग बैंग' बनाई थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में कामयाब रही थी।

'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' का हुआ इतना बुरा हाल, कमाई जान चौंक जाएंगे आप

अब जब से संजय को यह पता चला है कि सिद्धार्थ आनंद उनकी फिल्म छोड़ रितिक के साथ काम करने जा रहे हैं, तब से वो ठगा महसूस कर रहे हैं। उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे उनके साथ धोखा हुआ है। ऐसा होना लाजिमी भी है, क्योंकि संजय ने इस फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, रितिक के साथ सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' जबरदस्त एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी और नवंबर में शूटिंग शुरू हो जाएगी।

रणवीर नहीं, ये एक्टर बनने वाले हैं दीपिका पादुकोण के पति!

एक सूत्र का कहना है कि रितिक नवंबर से 'फाइटर' की शूटिंग शुरू कर देंगे। सच तो ये है कि सिद्धार्थ ने रितिक के लिए संजय को धोखा दिया है। उन्होंने प्रोड्यूसर्स को पहले कहा कि वो फिल्म में आलिया भट्ट को लेना चाहते हैं और फिर कहा कि वो कृति सेनन को साइन करेंगे। अब ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म को लटकाने की उनकी एक चाल है। सूत्र के मुताबिक, इन सबके बीच ही सिद्धार्थ ने चुपके से रितिक को 'फाइटर' की कहानी सुनाई और उन्होंने हां कह दी।

तस्वीरें : टीवी की ये बहू है बेहद बोल्ड, बीच पर दिखी बिकनी में

इधर, संजय को कानों-कानों इसकी भनक नहीं लगी और इस बात का जरा भी एहसास नहीं हुआ कि उन्हें धोखा देने की साजिश चल रही है। खैर, अब संजय, विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म से वापसी करेंगे, जिसका टाइटल है 'मार्को भाउ'। यह पिता-बेटी के रिश्ते पर आधारित फिल्म होगी और कृति सेनन इसमें संजय की बेटी बनेंगी। तो संजय के फैंस को ज्यादा निराश होने की जरूरत नहीं है। उनकी वापसी होगी, भले देर से ही सही।

जानिए, इन मशहूर सितारों के बारें में जिन्होंने रखी एक से अधिक बीवी

बर्थडे स्पेशल: नसीरुद्दीन शाह का सफरनामा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.