Move to Jagran APP

रणवीर नहीं, ये एक्‍टर बनने वाले हैं दीपिका पादुकोण के पति!

पहले रणवीर सिंह के पति बनने की चर्चा थी, मगर अब खबर है कि फिल्‍म 'मसान' के एक्‍टर दीपिका पादुकोण के पति बन सकते हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 18 Jul 2016 01:15 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jul 2016 05:58 AM (IST)
रणवीर नहीं, ये एक्‍टर बनने वाले हैं दीपिका पादुकोण के पति!

नई दिल्ली (जेएनएन)। सही कहते हैं भले ही आपके कुछ ना हो, मगर प्रतिभा हो तो आपको आगेे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता। 'जुबान', 'मसान' और 'रमन राघव 2.0' जैसी फिल्मों से समीक्षकों की जमकर सराहना पाने वाले यंग एक्टर विक्की कौशल पर यह बात बिल्कुल फिट बैठती है और आगे भी उनका भविष्य उज्जवल नजर आ रहा है। विक्की के बारे में लेटेस्ट खबर ये है कि उन्हें एक बड़े बजट की बड़ी फिल्म हाथ लगने वाली है और सबसे दिलचस्प बात ये है कि वे इसमें दीपिका पादुकोण जैसी हीरोइन के अपोजिट नजर आ सकते हैं।

prime article banner

प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे पर आप भी चाहेंगे पूरी हो जाए उनकी यह विश

जी हां, बात कर रहे हैं संजय लीला भंसाली की आने वाली एक और महत्वाकांक्षी फिल्म 'पद्मावती' की, जिसमें दीपिका लीड हीरोइन के रोल में नजर आने वाली हैं। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, विक्की ने दीपिका के पति के रोल के लिए ऑडिशन दिया है। फिलहाल बातचीत चल रही है, मगर अभी कुछ भी तय नहीं किया गया है।

प्रेग्नेंट करीना कपूर का साफ दिखने लगा है बेबी बंप, देखें तस्वीरें

'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' का हुआ इतना बुरा हाल, कमाई जान चौंक जाएंगे आप

पहले 'पद्मावती' में दीपिका के साथ रणवीर सिंह के लीड रोल में नजर आने की चर्चा थी। चूंकि भंसाली की पिछली ऐतिहासिक फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में इन दोनों की जोड़ी ने कमाल कर दिया था और दर्शकों-समीक्षकों की जमकर वाहवाही लूटी थी। साथ ही कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए थे। फिलहाल दीपिका अपनी हॉलीवुड फिल्म 'xXx: The Return of Xander Cage' में बिजी हैं। वहीं विक्की फिल्म 'मनमर्जियां' में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देने वाले हैं।

राजेश खन्ना की पुण्यतिथि पर देखिए ये है मशहूर डायलॉग्स

...और सबके सामने ही रोने लगी 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' की हीरोइन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.