Move to Jagran APP

ये क्‍या! राजू हिरानी ने पत्‍नी को भी नहीं बताई 'पीके' की कहानी

राजकुमार हिरानी और आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म 'पीके' सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली से लेकर राज ठाकरे तक देख चुके हैं। एक तरफ जहां आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव और बेटे आजाद को फिल्म दिखा चुके हैं लेकिन पीके के निर्देशक हिरानी ने अभी तक अपनी पत्नी

By rohitEdited By: Published: Thu, 18 Dec 2014 08:25 AM (IST)Updated: Thu, 18 Dec 2014 08:28 AM (IST)

मुंबई। राजकुमार हिरानी और आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म 'पीके' सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली से लेकर राज ठाकरे तक देख चुके हैं। एक तरफ जहां आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव और बेटे आजाद को फिल्म दिखा चुके हैं लेकिन पीके के निर्देशक हिरानी ने अभी तक अपनी पत्नी मंजीत को फिल्म नहीं दिखाई है।

loksabha election banner

ये भी पढ़ेंः सचिन: आमिर की सबसे बेहतरीन फिल्म है 'पीके'

हैरानी तो आपको ये जानकर होगी कि हिरानी ने पत्नी को अभी तक फिल्म की कहानी तक नहीं बताई है। दरअसल मंजीत एयर इंडिया में पायलट हैं और इस एयरलाइंस का स्टाफ मंजीत से 'पीके' की कहानी जानने के लिए उनके पीछे पड़ा रहता है। लेकिन मंजीत किसी को कुछ भी नहीं बता पाती क्योंकि वो खुद कहानी नहीं जानती।

ये भी पढ़ेंः रिलीज होते ही ये रिकॉर्ड बना देगी 'पीके'

लगता है कि राजू को डर है कि कहीं मंजीत किसी को कहानी न बता दें, इसलिए उन्होंने पत्नी को भी कहानी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। इसका मतलब है कि सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि निर्देशक की पत्नी भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

पढ़ें: खुल गया पीके का सबसे बड़ा राज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.