Move to Jagran APP

शाहिद कपूर को देखने पड़े इतने बुरे दिन, नहीं होगा यकीन

ज्‍यादातर लोगों को यही लगता है कि पंकज कपूर के बेटे होने के नाते शाहिद के लिए बॉलीवुड में कदम रखना आसान रहा होगा, मगर ऐसा नहीं था।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 10:47 AM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 01:55 PM (IST)
शाहिद कपूर को देखने पड़े इतने बुरे दिन, नहीं होगा यकीन

नई दिल्ली। मौजूदा समय में शाहिद कपूर की पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ काफी अच्छे दौर से गुजर रही है। पर्सनल लाइफ में उनकी पत्नी मीरा राजपूत जल्द ही पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं तो वहीं प्रोफेशनल लाइफ में उनकी पिछली रिलीज फिल्म 'उड़ता पंजाब' जबरदस्त हिट रही। मगर उनके लिए भी वक्त हमेशा एक जैसा नहीं रहा। एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में शाहिद ने खुलकर अपने संघर्ष पर बोला है।

loksabha election banner

सलमान के साथ रिश्ते पर 'गर्लफ्रेंड' यूलिया ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम हैं...

ज्यादातर लोगों को यही लगता है कि पंकज कपूर के बेटे होने के नाते शाहिद के लिए बॉलीवुड में कदम रखना आसान रहा होगा, मगर ऐसा नहीं था। इस बारे में शाहिद का कहना है, 'सभी यही सोचते हैं कि वो तो पंकज कपूर का बेटा है, इसलिए इसको तो ब्रेक मिल गया होगा। मगर मैं 100 ऑडिशंस से रिजेक्ट किया जा चुका हूं। मेरे पास यहां तक कि खाने या ऑडिशंस में जाने तक के पैसे नहीं थे। मैंने वो जिंदगी जी हैं और मैं इस बारे में बातें नहीं करना चाहता, मगर यही मेरी सच्चाई है।

तस्वीरें: 'बिदाई' सीरियल की सांवली रागिनी को अब देख चौंक जाएंगे आप

शाहिद की पहली फिल्म 'इश्क विश्क' सुपरहिट साबित हुई थी और इसके बाद उन्हें असल में लगा कि दुनिया ने उनकी जिद के लिए इस तरह से सम्मानित किया है। इसके बाद करियर में उतार-चढ़ाव देखते ही शाहिद अब इस मुकाम पर पहुंचे हैं। उन्हें लगता है कि भगवान ने आशीर्वाद के तौर पर उन्हें यह करियर दिया है और वो इस मौके को बर्बाद नहीं होने देना चाहते। शाहिद के मुताबिक, यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें 13 साल का लंबा इंतजार करना पड़ा है। आपको बता दें कि शाहिद की अगली फिल्म 'रंगून' है, जिसके डायरेक्टर विशाल भारद्वाज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.