Move to Jagran APP

दुनिया के सबसे महंगे एक्‍टर्स में शाहरुख-अक्षय, जानिए टॉप पर है कौन

सबसे महंगी एक्‍ट्रेसेस के बाद अब फोर्ब्‍स मैगजीन ने दुनिया के सबसे महंगे एक्‍टर्स की लिस्‍ट जारी की है, जिसमें बॉलीवुड से ये सितारे शामिल हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 11:30 AM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 12:09 PM (IST)
दुनिया के सबसे महंगे एक्‍टर्स में शाहरुख-अक्षय, जानिए टॉप पर है कौन

नई दिल्ली। हाल ही में फोर्ब्स मैगजीन द्वारा जारी की गई दुनिया की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में बॉलीवुड से दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया था। अब सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाले दुनिया के एक्टर्स की लिस्ट भी जारी कर दी गई है, जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार का नाम शुमार है। जबकि सबसे टॉप पर रेसलर से एक्टर बने ड्वेन जॉनसन का कब्जा है। प्रियंका चोपड़ा अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में इसी हॉलीवुड स्टार के साथ नजर आने वाली हैं।

prime article banner

सलमान के साथ रिश्ते पर 'गर्लफ्रेंड' यूलिया ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम हैं...

'पीटीआई' के मुताबिक, इस साल सबसे ज्यादा कमाने वाले दुनिया के 20 एक्टर्स की लिस्ट में शाहरुख 33 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ आठवें पोजिशन पर हैं, हालांकि उनके साथ इस स्थान पर रॉबर्ट डाउनी जूनियर भी हैं। जबकि अक्षय 31.5 मिलियन डॉलर की कमाई की बदौलत रॉबर्ट पिट के साथ 10वें पोजिशन पर जगह बनाने में कामयाब रहे हैं।

तस्वीरें: 'बिदाई' सीरियल की सांवली रागिनी को अब देख चौंक जाएंगे आप

वहीं ईद के मौके पर 'सुल्तान' बनकर धूम मचाने वाले सलमान इस लिस्ट में 28.5 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ 14वें स्थान पर हैं, जबकि लियोनार्डो डिकैप्रियो उनसे एक पायदान नीचे हैं। वो 27 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ 15वें स्थान पर हैं, जबकि अमिताभ की बात करें तो वो 20 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ 18वें पोजिशन पर जगह बना पाए हैं।

See Pics: सिद्धार्थ और कैटरीना ने 'झलक दिखला जा' के सेट पर मचाया धमाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.