Move to Jagran APP

रोहित शेट्टी की अगली फिल्म में रणवीर सिंह करेंगे इस एक्ट्रेस से रोमांस!

आज के समय में बॉलीवुड के ज्यादातर निर्देशक रणवीर सिंह के साथ फिल्में बनाने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। इसी कड़ी में रोहित शेट्टी भी हैं, जो उनके साथ फिल्म बनाने को लेकर बेहद गंभीर हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sun, 10 Apr 2016 10:03 AM (IST)Updated: Sun, 10 Apr 2016 11:40 AM (IST)

नई दिल्ली। 'बाजीराव मस्तानी' की अपार सफलता के बाद रणवीर सिंह के प्रशंसकों की फेहरिस्त और भी लंबी हो गई है। बॉलीवुड के ज्यादातर निर्देशक अब उनके साथ फिल्में बनाने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। इसी कड़ी में रोहित शेट्टी भी हैं, जो रणवीर के साथ फिल्म बनाने को लेकर बेहद गंभीर हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने तो रणवीर के अपोजिट कौन एक्ट्रेस होगी, इस पर भी लगभग मन बना लिया है। जी हां, अौर वो किसी और के नाम पर नहीं बल्कि ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के नाम पर फिलहाल विचार कर रहे हैं।

क्या अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने कर ली सगाई, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये तस्वीर

इस बारे में पूछे जाने पर रोहित शेट्टी ने कहा, 'मैं इस बारे में बात नहीं कर सकता, लेकिन हां, इस पर काम चल रहा है। रणवीर की ऊर्जा, उत्साह और लोकप्रियता के कारण यह परियोजना दिलचस्प होगी। तमन्ना दक्षिण भारतीय सिनेमा की बड़ी स्टार हैं। इंतजार कीजिए।'

खत्म हुई रितिक रोशन की 'मोहनजो दारो' की शूटिंग, रिलीज डेट का किया एलान

रणबीर के अभिनय की आज जहां हर तरफ तारीफ हो रही है, तो वहीं तमन्ना भी साउथ की मशहूर एक्ट्रेस हैं। 'बाहुबली' में अपने दमदार अभिनय की वजह से भी उन्होंने दर्शकों की खूब तालियां बटोरी। लगता है इसी कारण रोहित इस जोड़ी को अपनी फिल्म में लाने पर विचार कर रहे हैं। हाल ही में रोहित की फिल्म 'दिलवाले' ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया था, लेकिन अब रोहित अपने इस अगले प्रोजेक्ट में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

दिलवाले' का निर्देशन कर चुके फिल्मकार रोहित शेट्टी अब रणवीर सिंह और तमन्ना भाटिया के साथ अपनी अगली फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। इस बारे में पूछे जाने पर रोहित शेट्टी ने कहा, मैं इस बारे में बात नहीं कर सकता। लेकिन हां, इस पर काम चल रहा है। रणवीर की ऊर्जा, उत्साह और लोकप्रियता के कारण यह परियोजना दिलचस्प होगी। तमन्ना दक्षिण भारतीय सिनेमा की बड़ी स्टार हैं। इंतजार कीजिए। तमन्ना को इससे पहले बड़े पर्दे पर फिल्म 'बाहुबली' में देखा गया था। बताया जाता है कि उन्होंने नई फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है, जो बहुभाषी हो सकती है। - See more at: http://www.patrika.com/news/bollywood/ranveer-tamannaah-in-rohit-shetty-s-next-film-1264362/#sthash.e1FVniVq.dpuf


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.