Move to Jagran APP

महज़ 34 साल की उम्र में तीनों ख़ानों के साथ काम कर चुका है ये स्टार किड!

सलमान सुपर स्टार के रोल में ही थे, जिसकी कटरीना दीवानी होती हैं और कैट को इंप्रेस करने के लिए रणबीर सलमान को उनसे मिलवाते हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 02 Nov 2016 05:42 PM (IST)Updated: Thu, 03 Nov 2016 11:39 AM (IST)

मुंबई। 'ऐ दिल है मुश्किल' के साथ रणबीर कपूर ने एक दिलचस्प रिकॉर्ड बना लिया है। वो ऐसे एक्टर्स में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के तीनों सुपर स्टार ख़ानों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर लिया है। ये बात अलग है कि रणबीर और ख़ानों की पर्दे पर ये मुलाक़ात चंद मिनटों के लिए ही हुई।

'ऐ दिल है मुश्किल' में शाह रूख़ ख़ान ने ऐश्वर्या राय के डाइवोर्स्ड शौहर के रोल में केमियो किया। फ़िल्म में रणबीर ऐश के आशिक़ बने और एक सीन में तीनों ने स्क्रीन स्पेस भी शेयर किया, जिसमें वो रणबीर और ऐश के इश्क़ से जलते हुए दिखाई दिए। इस सीन को शाह रूख़ के जन्म दिन पर धर्मा प्रोडक्शंस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

सलीम ख़ान की मानें तो शाह रूख़-सलमान अब भी नहीं हैं दोस्त

Stuff dreams are made of... The King of romance, the Queen of hearts & our charming prince in one frame! Happy Birthday @iamsrk! #AeDilHaiMushkil @karanjohar #AishwaryaRaiBachchan #RanbirKapoor

A photo posted by Dharma Productions (@dharmamovies) on

2014 की फ़िल्म पीके के क्लाइमेक्स में रणबीर कपूर की सरप्राइज़ एपीयरेंस देकर दर्शक चौंक गए थे। फ़िल्म में आमिर ख़ान एलियन बने थे और क्लाइमेक्स में वो अपने प्लानेट से लौटकर धरती पर आते हैं। मगर वो अकेले नहीं होते। उनके साथ होते हैं रणबीर कपूर, जो आमिर की तरह ही पूरी तरह न्यूड होते हैं।

राज कपूर की बायोपिक पर रणबीर कपूर ने किया ये खुलासा

2009 की फ़िल्म 'अजब प्रेम की ग़ज़ब कहानी' में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ ने लीड रोल्स निभाए थे। इस फ़िल्म में सलमान ख़ान ने केमियो किया था। सलमान सुपर स्टार के रोल में ही थे, जिसकी कटरीना दीवानी होती हैं और कैट को इंप्रेस करने के लिए रणबीर सलमान को उनसे मिलवाते हैं।

शाह रूख़ ख़ान बनने की कहानी, उनके निर्देशकों की ज़ुबानी

वैसे रणबीर की डेब्यू फ़िल्म 'सांवरिया' में भी सलमान ख़ान ने गेस्ट एपीयरेंस किया था। इस फ़िल्म में वो सोनम कपूर के अपोज़िट थे। हालांकि रणबीर के साथ उनका कोई सीन नहीं था। अब इंतज़ार इस बात का रहेगा कि रणबीर तीनों ख़ानों के साथ तीन घंटों के लिए स्क्रीन स्पेस कब शेयर करते हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.