Move to Jagran APP

Exclusive: गोलमाल करने के लिए ब्वॉयज का साथ देगी ये स्लिम हसीना

इस बीच अजय देवगन ने तय किया है कि वो नवम्बर में गोलमाल-4 की शूटिंग शुरू करेंगे जो उनके और रोहित के फेवरिट प्लेस गोवा में होगी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 13 Sep 2016 12:27 PM (IST)Updated: Tue, 13 Sep 2016 12:34 PM (IST)
Exclusive: गोलमाल करने के लिए ब्वॉयज का साथ देगी ये स्लिम हसीना

मुंबई। फिल्म 'दिलवाले' को मिली नाउम्मीदी के बाद रोहित शेट्टी अब पूरी रह रेडी हो चुके हैं लोगों को हंसाने के लिए अपनी गोलमाल सीरीज का चौथा भाग लेकर। फिल्म की मेल स्टार कास्ट तो पहले से ही रेडी थी लेकिन अब फीमेल को लेकर भी पर्दा हटता नज़र आ रहा है।

loksabha election banner

पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में करीना कपूर की जगह आलिया भट्ट लेंगी क्योंकि करीना को कास्ट करने को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई गई थी। लेकिन पिछले दिनों आलिया ने भी फिल्म छोड़ दी, जिसके बाद ये कहा गया कि श्रद्धा कपूर गोलमाल करती नज़र आएगी। अब खबर है कि गोलमाल-4 के लिए परिणीति चोपड़ा का नाम लगभग फाइनल कर लिए गया है। परिणीति अजय के अपोजिट होंगी जबकि अमृता अरोड़ा और बाकी की फीमेल स्टारकास्ट के बारे में अभी तय कुछ तय नहीं हुआ है। इस बीच अजय देवगन ने तय किया है कि वो नवम्बर में गोलमाल-4 की शूटिंग शुरू करेंगे जो उनके और रोहित के फेवरिट प्लेस गोवा में होगी। फिल्म में अरशद वारसी और तुषार कपूर तो होंगे ही और श्रेयस तलपड़े भी लगभग फाइनल हो चुके हैं।

Exlusive : न एक्शन फिल्म न कॉमेडी , संजय दत्त का सबसे पहला कदम पड़ेगा यहां

बताया जाता है कि आलिया भट्ट का नाम फिल्म में लगभग तय हो चुका था लेकिन ऐन वक्त पर पीछे हटने के कारण, करण जौहर और अजय देवगन के बीच पिछले दिनों हुआ विवाद भी हो सकता है क्योंकि आलिया , करण कैम्प की ख़ास मानी जाती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.