Move to Jagran APP

'बजरंगी भाईजान' ने जीता पाकिस्तान का दिल

पाकिस्तान में 'बजरंगी भाईजान' ने लोगों का दिल जीत लिया है। रिलीज के हफ्तेभर बाद भी सलमान अभिनीत फिल्म देखने के लिए लोगों का सैलाब थिएटरों की ओर उमड़ रहा है। लोगों ने फिल्म में भारत-पाक को लेकर सकारात्मक संदेश की तारीफ की है। थिएटर मालिकों का कहना है कि बजरंगबली

By Rajesh NiranjanEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2015 06:16 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2015 06:29 PM (IST)
'बजरंगी भाईजान' ने जीता पाकिस्तान का दिल

लाहौर। पाकिस्तान में 'बजरंगी भाईजान' ने लोगों का दिल जीत लिया है। रिलीज के हफ्तेभर बाद भी सलमान अभिनीत फिल्म देखने के लिए लोगों का सैलाब थिएटरों की ओर उमड़ रहा है। लोगों ने फिल्म में भारत-पाक को लेकर सकारात्मक संदेश की तारीफ की है।

prime article banner

शाहरुख की फिल्म की अजय ने की तारीफ, मगर इससे किया इंकार

थिएटर मालिकों का कहना है कि बजरंगबली के भक्त पवन कुमार चतुर्वेदी (सलमान खान) द्वारा पाकिस्तानी बच्ची को वापस उसके परिवार से मिलाने के सफर को देखकर निकलने वाले ज्यादातर दर्शकों की आंखें नम हो रही हैं। लाहौर के सिने स्टार सिनेमा के शहराम रजा ने कहा, 'मैं इस क्षेत्र में सात साल से काम कर रहा हूं लेकिन पहली बार इतनी तादाद में लोगों को थिएटर से भरी आंख बाहर आते देखा है।' रजा ने बताया, 'लोग उत्साह के साथ फिल्म का टिकट खरीद रहे हैं। अन्य फिल्मों के खत्म होने के बाद लोग तेज आवाज में उसकी चर्चा करते हुए बाहर निकलते हैं लेकिन 'बजरंगी भाईजान' के मामले में मुश्किल से किसी की आवाज सुनाई देती है। उनमें ज्यादातर, खासकर महिलाओं की आंखों में आंसू रहता है।' फिल्म को एक से ज्यादा बार देखने वाले कई युवाओं का कहना है कि शायद यह पहली बॉलीवुड फिल्म है, जिसमें पाकिस्तान को लेकर सकारात्मक रवैया दिखाया गया है और यह खुशी की बात है।

डॉ. कलाम सिर्फ इस बॉलीवुड सितारे को ट्विटर पर करते थे फॉलो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.