Move to Jagran APP

शाहरुख की फिल्‍म की अजय ने की तारीफ, मगर इससे किया इंकार

कुछ समय पहले अजय देवगन बुल्‍गारिया में शाहरुख खान से मुलाकात करने को लेकर सुर्खियों में थे। इसकी वजह से दोनों को लेकर तमाम तरह की बातें भी सामने अाईं। किसी रिपोर्ट में दोनों के बीच सब कुछ ठीक होने और फिल्‍मों में साथ काम करने की बात कही गई

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 29 Jul 2015 11:57 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2015 04:50 PM (IST)
शाहरुख की फिल्‍म की अजय ने की तारीफ, मगर इससे किया इंकार

मुंबई। कुछ समय पहले अजय देवगन बुल्गारिया में शाहरुख खान से मुलाकात करने को लेकर सुर्खियों में थे। इसकी वजह से दोनों को लेकर तमाम तरह की बातें भी सामने अाईं। किसी रिपोर्ट में दोनों के बीच सब कुछ ठीक होने और फिल्मों में साथ काम करने की बात कही गई तो किसी रिपोर्ट में दोनों के बीच काजोल को लेकर मतभेद बरकरार रहने और दोस्ती नहीं होने की बात कही गई।

loksabha election banner

देखें, कैसे लंबे वक्त बाद उर्मिला मातोंडकर की हुई वापसी

खैर, इस बारे में अजय का कहना है कि वो पहले से ही बुल्गारिया में मौजूद थे, जब रोहित शेट्टी की 'दिलवाले' टीम वहां पहुंचीं। उनके मुताबिक, मुलाकात की कोई योजना नहीं थी। वो अपनी डायरेक्शनल फिल्म 'शिवाय' की तैयारियों में व्यस्त थे, तभी वो सभी उनसे मुलाकात करने आ पहुंचे। आपको बता दें कि रोहित से अजय के काफी अच्छे संबंध हैं।

श्रद्धा कपूर किसके साथ डिनर करने पहुंचीं बांद्रा रेस्टोरेंट?

सबसे दिलचस्प बात ये है कि अजय और शाहरुख के बीच चाहे जैसे रिलेशन हों, मगर अजय ने उनकी फिल्म 'दिलवाले' की जमकर तारीफ की। अजय की पत्नी काजोल की इस फिल्म से शाहरुख के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी हो रही है। इससे पहले दोनों 2010 में फिल्म 'माई नेम इज खान' में एक साथ नजर आए थे।

डॉ. कलाम का गलत नाम ट्वीट कर बुरी फंसीं अनुष्का शर्मा

अजय ने शाहरुख की फिल्म 'दिलवाले' के बारे में कहा, 'मैं 'दिलवाले' को लेकर खुश हूं। यह एक बड़ी फिल्म है और इसको लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। यह एक मच अवेटेड फिल्म है।' अजय की ये तारीफ इसलिए भी मायने रखती है, क्योंकि कहा जाता है कि उन्हें शाहरुख के साथ काजोल को देखना बिल्कुल पसंद नहीं है।

डॉ. कलाम सिर्फ इस बॉलीवुड सितारे को ट्विटर पर करते थे फॉलो

अजय के बारे में फिल्म 'दिलवाले' को लेकर एक और अटकलें लगाई जा रही थीं। कहा जा रहा था कि वो इस फिल्म में एक कैमियो रोल निभाने जा रहे हैं, मगर अजय ने इन अटकलों पर भी यह कहकर विराम लगा दिया कि वो इस फिल्म में कोई कैमियो रोल नहीं कर रहे हैं। इन सबके बीच, आपको बता दें कि इस शुक्रवार उनकी फिल्म 'दृश्यम' आ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.