Move to Jagran APP

मुग्‍धा गोडसे ये किसके साथ खुलेआम ले रही हैं सनबाथ?

बॉलीवुड में सेलेब्रिटीज अपनी निजी जिंदगी को दुनिया की नजर से कितना ही दूर क्यों न रख लें लेकिन मीडिया की नजरों से उनका प्यार बच नहीं पाता। खासतौर पर अगर कोई ये कह दे कि उनका रिश्ता दोस्ती से ज्यादा है तो मीडिया सब उगलवा कर ही दम लेती

By Monika SharmaEdited By: Published: Fri, 19 Jun 2015 09:49 AM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2015 06:18 PM (IST)
मुग्‍धा गोडसे ये किसके साथ खुलेआम ले रही हैं सनबाथ?

मुंबई। बॉलीवुड में सेलेब्रिटीज अपनी निजी जिंदगी को दुनिया की नजर से कितना ही दूर क्यों न रख लें लेकिन मीडिया की नजरों से उनका प्यार बच नहीं पाता। खासतौर पर अगर कोई ये कह दे कि उनका रिश्ता दोस्ती से ज्यादा है तो मीडिया सब उगलवा कर ही दम लेती है।

loksabha election banner

शाहिद की शादी में शामिल होंगे उनके सौतेले पिता!

कुछ समय पहले मुग्धा गोडसे ने कहा था कि वो इंडस्ट्री में सिर्फ राहुल देव पर ही भरोसा करती हैं। एक अखबार को दिए इंटर्व्यू में एक्ट्रेस ने कहा था, 'राहुल एक ऐसे इंसान हैं जिनपर मैं भरोसा कर सकती हूं। वो मेरे लिए एक दोस्त से ज्यादा हैं।'

हालांकि दोनों ने न ही कभी खुलकर अपने रिश्ते के बारे में बात की और न ही कभी दोनों साथ नजर आए।

लेकिन अब मुग्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की है जिसमें वो राहुल के साथ रिलैक्स करती दिख रही हैं। उन्होंने अपने पोस्ट मेें कुछ हैशटैग्स डाले हैं जिनमें 'जॉय', 'लव', 'लाइफ', 'अमेजिंग', 'राहुलदेव' जैसे हैशटैग भी शामिल हैं। अब आप खुद ही समझदार हैं, हमें आगे कुछ बताने की जरूरत नहीं है।

210 करोड़ रुपये में बिका इस एक्ट्रेस का बंगला

पहली बार उन्होंने सोशल मीडिया पर इस तरह की कोई तस्वीर पोस्ट की है। साथ ही इशारा भी किया है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। लगता है कि दोनों ने अपने रिश्तो को सबके सामने उजागर करने का फैसला कर लिया है।

राहुल देव की शादी रीना से हुई थी लेकिन कैंसर के चलते 16 मई 2009 को उनकी मौत हो गई। उनकी शादी को 11 साल हुए थे और उनका एक बेटा भी है।

काजोल, जलोटा बनेंगे प्रसार भारती के सदस्य!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.