Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंडिया वाले मनवीर गुर्जर ने जीता Bigg Boss 10 Winner का ख़िताब

वोटों की गिनती के आधार पर मनवीर को विनर घोषित किया गया। फ़िनाले एपिसोड में रंगारंग कार्यक्रम भी हुए।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Updated: Mon, 30 Jan 2017 07:39 AM (IST)
Hero Image
इंडिया वाले मनवीर गुर्जर ने जीता Bigg Boss 10 Winner का ख़िताब

मुंबई। पंद्रह हफ़्तों के सफ़र बाद रिएलिटी शो बिग बॉस 10 के ग्रैंड फ़िनाले के नतीजे आ गए हैं और इस बार बिग बॉस विनर का ख़िताब मनवीर गुर्जर ने अपने नाम किया है। कॉमनर्स की टीम की तरफ से घर में दाख़िल हुए मनवीर को विजेता के रूप में एक ट्रॉफ़ी और 40 लाख रुपए प्राइज़ मनी दी गई है।

मनवीर ने ईनाम की राशि में से 50 फ़ीसदी यानि 20 लाख रुएप सलमान ख़ान की चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन बीइंग ह्यूमेन को दान कर दिया। शो की पॉप्यूलर सेलेब्रटी कंटेस्टेंट बानी जज फ़र्स्ट रनर अप रही हैं, जबकि एक्स ब्यूटी क्वीन लोपामुद्रा राउत सेकंड रनर अप रही हैं। बिग बॉस 10 के ग्रैंड फ़िनाले एपिसोड का आग़ाज़ होस्ट सलमान ख़ान के डांस से हुआ। स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा को छोड़कर इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स मौजूद रहे। साथ ही चारों फ़ाइनालिस्ट्स के परिवार वाले भी शो के दौरान ख़ास मेहमान बने।

मनवीर गुर्जर ने जीता Bigg Boss 10 का ख़िताब, देखें तस्वीरें

इसे भी पढ़ें- मनवीर की जीत मेरी जीत, हार का मलाल नहीं, बोली लोपामुद्रा

विनर के एलान से पहले चारों कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस ने रेस से बाहर होने का मौक़ा दिया गया, जिसमें मनु पंजाबी ने बज़र राउंड में 10 लाख रुपए लेकर शो छोड़ना बेहतर समझा। इस ऐन मौक़े पर मनु की विदाई से मनवीर इमोशनल हो गए। मनु के जाने के बाद लोपामुद्रा, बानी जे और मनवीर शो में बाक़ी रहे, लेकिन वोटों के आधार पर लोपा बाहर हो गईं। फ़ाइनल में जाने का चांस बानी और मनवीर को मिला।

इसे भी पढ़ें- बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट ने उठा दिया विनर के नाम से पर्दा

वोटों की गिनती के आधार पर मनवीर को विनर घोषित किया गया। फ़िनाले एपिसोड में रंगारंग कार्यक्रम भी हुए। रितिक रोशन ने शो में सलमान ख़ान के साथ रंग जमाया, वहीं मौनी रॉय ने भी शानदार परफॉर्मेंस दी।

Congratulations BB10 Winner, @manveer_gurjar ! 1st Runnerup @BaniJ 2nd Runnerup @lopamudraraut #BB10 #BiggBoss10 #manveer #BiggBossfinale #manveergurjar #bani #banij #lopamudraraut #lopa #lopamudra #BB10 #biggboss10 #colorstv

A photo posted by Manveer Gurjar Team 🌐 (@manveer_gurjar) on