Move to Jagran APP

जानें, हसबेंड के बारे में क्‍या सोचती हैं सनी लियोन

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्‍टर हैं, जो अभी भी सनी लियोन के साथ काम करने से हिचक रहे हैं। अब भले ही इसकी वजह उनकी बीवियां हों, जिनके डर से वो उनके साथ काम करने से इंकार कर रहे हैं। हालांकि हाल ही में सनी लियोन ने ऐसी बीवियों को

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 20 Apr 2015 11:58 AM (IST)Updated: Mon, 20 Apr 2015 05:59 PM (IST)
जानें, हसबेंड के बारे में क्‍या सोचती हैं सनी लियोन

मुंबई। बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर हैं, जो अभी भी सनी लियोन के साथ काम करने से हिचक रहे हैं। अब भले ही इसकी वजह उनकी बीवियां हों, जिनके डर से वो उनके साथ काम करने से इंकार कर रहे हैं। हालांकि हाल ही में सनी लियोन ने ऐसी बीवियों को करारा जवाब देते हुए कहा था, ' महिलाओं, मुझे नहीं चाहिए आपके हसबेंड। मेरे अपने हसबेंड हैं।'

loksabha election banner

मीडिया ने ऐसा पूछा सवाल कि भड़क गईं कल्कि

वाकई में सनी अपने हसबेंड डेनियल वेबर से बहुत प्यार करती हैं और इस बारे में उन्होंने कुछ बातें भी शेयर की हैं। सनी और डेनियल के बीच बहुत गहरी बॉन्डिंग है। उनके बारे में सनी का कहना है, 'मुझे लगता है कि डेनियल एक एंजेल हैं, जिन्हें मेरे पैरेंट्स ने अपनी मौत के बाद मेरे पास भेजा है।' सनी की इन बातों से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी जिंदगी में डेनियल की क्या अहमियत है।

क्यों एक दूसरे से नजरें चुराने लगे हैं आलिया और सिद्धार्थ?

डेनियल हर कदम पर सनी के साथ मजबूती से खड़े मिलते हैं। सनी के लिए बॉलीवुड में करियर बनाना इतना आसान नहीं रहा है। पॉर्न स्टार का लेबल अब भी उनके साथ चिपका हुआ है। अब भी बॉलीवुड के लोग उन्हें 'रेस्पेक्टेबल हीरोइन' के तौर पर नहीं देखते हैं।

इस हीरो ने फिल्म का प्रमोशन करने से किया इन्कार!

हालांकि 'एक पहेली लीला' की कामयाबी के बाद स्थिति थोड़ी बदली हैं और सनी को उम्मीद है कि जल्द ही वो एक्टर भी उनके साथ काम करने को तैयार होंगे, जो अभी हिचक रहे हैं। सनी के इस कॉन्फिडेंस के पीछे नो डाउट उनके हसबेंड डेनियल का भी हाथ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.