Move to Jagran APP

रणबीर कपूर एक हिट फिल्‍म पाने के लिए ये करने को हुए मजबूर!

शायद ही कभी रणबीर ने सोचा होगा कि जोया अख्‍तर की दो फिल्‍मों के ऑफर ठुकराने के बाद एक हिट फिल्‍म पाने की मजबूरी में उन्‍हें जोया के पास ही जाना होगा।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 04 Aug 2016 11:02 AM (IST)Updated: Thu, 04 Aug 2016 12:45 PM (IST)
रणबीर कपूर एक हिट फिल्‍म पाने के लिए ये करने को हुए मजबूर!

मुंबई(मिड-डे)। रणबीर कपूर इस समय एक हिट फिल्म पाने के लिए तरस रहे हैं। उनका करियर आज उस मोड़ पर पहुंच गया है, जहां अगर उन्हें हिट फिल्म नहीं मिलती है, तो कुछ भी हो सकता है। शायद इस बात को रणबीर भी जानते हैं। इसीलिए वह इतने मजबूर हो गए हैं कि एक ऐसे फिल्ममेकर के साथ काम करने को तैयार हो रहे हैं जिनकी पिछली दो फिल्मों के ऑफर वो ठुकरा चुके हैं।

loksabha election banner

कई बार मजबूरी इंसान को ऐसा समय दिखाती है, जिसकी कभी उसने कल्पना भी नहीं की होती है। रणबीर ने शायद ही कभी सोचा होगा कि जोया अख्तर की दो फिल्मों 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'दिल धड़कने दो' के ऑफर ठुकराने के बाद उन्हें जोया के पास ही जाना होगा। सूत्रों की मानें तो एक हिट फिल्म पाने की मजबूरी रणबीर को जोया अख्तर के दर पर ले गई है।

आखिरकार रणबीर ने बताया कब हो रही 'जग्गा जासूस' रिलीज

जोया अख्तर की पिछली दो फिल्में हिट रही थीं और अब वह नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। जोया की नई फिल्म का नाम 'गुल्ली ब्वॉय' बताया जा रहा है। इस फिल्म की कहानी मुंबई के स्ट्रीट डांसर्स से प्रेरित बताई जा रही है। सूत्रों की मानें तो पिछले कुछ महीनों में जोया की रणबीर के साथ काफी मीटिंग हुई हैं। हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि ये मुलाकातें फिल्म को लेकर हो रही हैं या नहीं। लेकिन जोया और रणबीर के बीच कोई खास दोस्ती नहीं है। इसीलिए इन मुलाकातों को फिल्म से जोड़कर ही देखा जा रहा है।

हालांकि सूत्रों की मानें तो रणबीर को जोया ने 'गुल्लीी ब्वॉय' ऑफर की थी। रणबीर के अलावा इसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को भी जोया कास्ट करना चाह रही थीं। लेकिन तब रणबीर ने मना कर दिया था। वह फिल्म में दूसरे हीरो का किरदार निभाने के इच्छुक नहीं थे। इसके बाद सुनने में आया कि जोया ने इस किरदार के लिए रितिक रोशन और वरुण धवन से भी बात ही है। वैसे अभी तक जोया ने किसी एक्टर के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

आखिरकार आलिया भट्ट को मिल गया रणबीर संग रोमांस करने का चांस

सूत्र ने बताया, 'रणबीर इस समय जोया के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्सुक हैं। जोया की पिछली दो फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। उधर रणबीर कपूर की पिछली फिल्म 'तमाशा' को दर्शकों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया। ऐसे में रणबीर नए फिल्ममेकर्स के साथ काम करने के इच्छुक हैं।' चलिए देखते हैं कि जोया के साथ काम करने से रणबीर का लक बदलता है या नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.