Move to Jagran APP

हेमा मालिनी को अस्‍पताल से मिली छुट्टी, मुंबई के लिए हुईं रवाना

जयपुर-आगरा हाईवे पर गुरुवार रात दौसा के पास हुए सड़क हादसे में घायल भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी अस्‍पताल से छुट्टी मिलने के बाद जयपुर से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं। हेमा की बेटी ऐशा देओल भी उनके साथ हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2015 10:11 AM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2015 10:21 AM (IST)
हेमा मालिनी को अस्‍पताल से मिली छुट्टी, मुंबई के लिए हुईं रवाना

जयपुर। जयपुर-आगरा हाईवे पर गुरुवार रात दौसा के पास हुए सड़क हादसे में घायल भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद जयपुर से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं। हेमा की बेटी ऐशा देओल भी उनके साथ हैं।

loksabha election banner

'तनु वेड्स मनु रिट‌र्न्स' की कमाई 150 करोड़ के पार

मां के साथ मुंबई रवाना होने से पहले ऐशा देओल ने कहा, 'मेरी मम्मी अब पहले से काफी ठीक हैं। इसलिए उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इस बात की मुझे खुशी है। लेकिन साथ ही मुझे इस हादसे में जान गंवाने वाली बच्ची के लिए बेहद दुख है।'

जेएफएफ में जेड प्लस पर किताब हुई लांच

इससे पहले फोर्टिस अस्पताल के निदेशक पी तंबोली ने बताया कि हेमा के चेहरे के कुछ हिस्सों, आईब्रो आदि की प्लास्टिक सर्जरी की गई है। घाव भरने में करीब डेढ़ महीने का वक्त लगेगा। चोट के निशान गायब होने में नौ महीने लगेंगे। हेमा के कमर के निचले हिस्से और गर्दन में भी दर्द है।

पूजा भट्ट ने बॉयफ्रेंड के लिए ठुकरा दी थी पिता की 'आशिकी'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.