Move to Jagran APP

ये तस्वीर बताती है, शाह रूख खान से बड़े स्टार हैं अबराम!

ये भी एक दिलचस्प पहलू है, कि शाह रूख ने अपने बाकी बच्चों को मीडिया से जितना दूर रखा, अबराम को उतना ही मीडिया में पेश करते हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 01:21 PM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 01:33 PM (IST)
ये तस्वीर बताती है, शाह रूख खान से बड़े स्टार हैं अबराम!

मुंबई। शाह रूख़ खान के हमेशा ही अपने बेटे अबराम का जिक्र करते हैं, अबराम भी हर जगह उनके साथ ही नजर आते हैं। अबराम मीडिया फ्रेंडली भी हैं। सभी चाहते हैं कि शाहरुख़ खान के साथ साथ उनके बेटे अबराम की भी एक झलक कैमरे में कैद हो जाये।

loksabha election banner

यह चाहत सिर्फ मीडिया की ही नहीं रहती, बल्कि अबराम की मां और शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान की भी रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने सभी बच्चों की एक तस्वीर शेयर की थी, जो वायरल हो गई। अब फिर से उन्होंने इंस्टाग्राम पर शाह रूख़ और अबराम की एक केरिकेचर तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों अपने घर मन्नत की छत्त पर बैठे हैं, और एक दूसरे को बहुत ही प्यार से देख रहे हैं।

डैमेज कंट्रोल के लिए मैदान में उतरीं अनिल कपूर के बेटियां

Famous enough to be caricatured .. ❤️❤️

A photo posted by Gauri Khan (@gaurikhan) on

जो सबसे खास बात है, वो है इसका केप्शन। गौरी ने लिखा है- Famous enough to be caricatured. ये इबारत काफी है बताने के लिए कि शाह रूख के साथ अबराम भी स्टार बन चुके हैं। ये भी एक दिलचस्प पहलू है, कि शाह रूख ने अपने बाकी बच्चों को मीडिया से जितना दूर रखा, अबराम को उतना ही मीडिया में पेश करते हैं।

ये एक्स-मिस यूनिवर्स हैं बेरोजगार, इन्हें चाहिए काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.