PreviousNext

Exclusive:जब एक साथ चार फिल्मों की शूटिंग करती थीं श्रीदेवी, तो होता था ऐसा गोलमाल

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 07:11 PM (IST) | Updated Date:Tue, 20 Jun 2017 10:29 AM (IST)
Exclusive:जब एक साथ चार फिल्मों की शूटिंग करती थीं श्रीदेवी, तो होता था ऐसा गोलमालExclusive:जब एक साथ चार फिल्मों की शूटिंग करती थीं श्रीदेवी, तो होता था ऐसा गोलमाल
सात जुलाई को रिलीज़ हो रही मॉम में श्रीदेवी ने एक ऐसी माँ का किरदार निभाया है जिसकी बेटी के साथ एक हादसा हो जाता है। फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी हैं।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्रीदेवी इन दिनों अपनी फिल्म मॉम के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म के निर्देशक रवि उद्यावर इस बात से खुश हैं कि उनकी पहली फिल्म में ही उन्हें श्रीदेवी जैसी बेहतरीन अभिनेत्री के साथ काम करने का मौक़ा मिला है और वह भी तब जब श्रीदेवी ने फिल्मों में अभिनय करना कम कर दिया है।

रवि बताते हैं कि श्रीदेवी के साथ सिर्फ एक निर्देशक के रूप में ही नहीं, बल्कि एक फिल्म लवर के रूप में भी काफी अनुभव मिला है। रवि को फिल्म की शूटिंग के दौरान श्री देवी ने कई दिलचस्प किस्से भी सुनाये थे। रवि ने एक किस्सा जागरण डॉट कॉम से शेयर करते हुए बताया कि श्रीदेवी ने उन्हें बताया था कि एक दौर ऐसा भी था, जब वह एक साथ चार फिल्मों की शूटिंग एक साथ करती थीं। यह उनके शुरुआती दिनों की बात होगी, जब वह दक्षिण सिनेमा में काफ़ी सक्रिय थीं। मज़े की बात यह थी कि श्रीदेवी जिन चार फिल्मों की शूटिंग एक ही दिन में कर रही होती थीं, उनके सेट भी आस-पास हुआ करते थे और सिर्फ सेट ही नहीं हीरो भी एक ही होते थे। तो श्री देवी इस बात से कन्फ्यूज़ हो जाती थीं कि वह अभी किस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। ऐसे में उन्होंने खुद अपने लिए ट्रिक्स खोज निकाले थे. उन्होंने विग देख कर यह पहचानना शुरू किया था कि वह किस फिल्म की शूटिंग करने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें:Exclusive: ऐसी ऐसी तकलीफें झेली हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने मॉम की शूटिंग करते वक़्त

 

रवि बताते हैं कि श्रीदेवी अब इस बात से बहुत खुश होती हैं कि आज के दौर में फिल्म मेकिंग के सारे काम प्रोफेशनल तरीके से होते थे। शूटिंग से पहले रिहर्सल होते हैं। स्टार्स को बाउंड स्क्रिप्ट दी जाती है। पहली फिल्म होने के कारण क्या वह श्रीदेवी के पास जब स्क्रिप्ट लेकर गये तो नर्वस हुए थे? इस पर रवि कहते हैं "श्रीदेवी ने उनके निर्देशित किये विज्ञापन देखे थे और उन्हें मेरा काम काफी पसंद आया था। फिर फिल्म का विषय ऐसा था, जिसकी वजह से श्रीदेवी फिल्म से जुड़ीं।"

यह भी पढ़ें:वरुण धवन के इस काम से सिर्फ माँ ही नहीं करण जौहर भी डरते हैं

सात जुलाई को रिलीज़ हो रही मॉम में श्रीदेवी ने एक ऐसी माँ का किरदार निभाया है जिसकी बेटी के साथ एक हादसा हो जाता है। फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:film mom directer ravi told a interesting story about sridevi(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

किसी पर लगे 2 करोड़ तो किसी के मेकअप पर लगे 4 घंटे, बॉलीवुड स्टार्स पर प्रोस्थेटिक मेकअप का जादू'ट्यूबलाइट' जलाकर सलमान कर रहे हैं वो जो पहले कभी नहीं हुआ, प्रमोशन हो तो ऐसा हो
यह भी देखें