Move to Jagran APP

आखिर दीपिका पादुकोण को मिल ही गया अपना पति, देखिए वो हैं बेहद हैंडसम

आखिरकार लंबे समय की तलाश खत्‍म हुई और यह फाइनल हो ही गया कि दीपिका पादुकोण किसे अपना पति बनाएंगी।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 24 Jul 2016 12:58 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jul 2016 12:11 PM (IST)
आखिर दीपिका पादुकोण को मिल ही गया अपना पति, देखिए वो हैं बेहद हैंडसम

नई दिल्ली (जेएनएन)। सच में लगता है दीपिका पादुकोण को अपना पति मिल ही गया, मगर जरा ठहरिए। हम यहां उनके 'फिल्मी पति' की बात कर रहे हैं, जिसकी संजय लीला भंसाली को तलाश थी अपनी आने वाली एक और महत्वाकांक्षी फिल्म 'पद्मावती' के लिए। यह फिल्म चित्तौड़ की रानी पद्मावती की जिंदगी पर आधारित है, जिसकी भूमिका दीपिका निभा रही हैं और इसमें उनके होने वाले 'असल पति' रणवीर सिंह भी होंगे, जो अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाएंगे। मगर इनके बीच एक अहम किरदार है पद्मावती के पति राजा रावल रतन सिंह का, जिसके लिए पिछले काफी समय से कई अभिनेताओं का नाम सामने आ चुका है।

loksabha election banner

नब्बे के दशक की यह खूबसूरत हीरोइन अब दिखने लगी है ऐसे, देखें तस्वीरें

नसीरुद्दीन बोल गए कुछ ऐसा 'आपत्तिजनक', भड़क गईं ट्विंकल खन्ना

हालांकि कहा जा रहा है कि कोई भी बड़ा अभिनेता दीपिका के पति का किरदार निभाना नहीं चाहता, क्योंकि इस किरदार को रणवीर के मुकाबले कम आंका जा रहा है। वैसे कहानी में ट्वीस्ट जरूर है। दीपिका को पति के साथ रोमांस करते दिखाया जाएगा। कई अंतरंग सीन भी होंगे। जबकि अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में सिर्फ रणवीर उनकी तरफ आकर्षित दिखेंगे।

Pics: बॉलीवुड के तीनों खान के साथ किया इन हसीनाओं ने रोमांस

चल रहे शो पर वरुण धवन करने लगे कुछ ऐसा, 'चिल्ला' पड़े कपिल शर्मा

खैर, दीपिका के पति के किरदार के लिए अब तक विक्की कौशल, अली फजल से लेकर शाहरुख खान, शाहिद कपूर का नाम सामने आ चुका है, मगर अब जो खबर सामने आई है, उसके मुताबिक, भंसाली ने फाइनली पाक अभिनेता फवाद खान को दीपिका का पति बनाने की ठान ली है। वो यह डील साइन करने के लिए पिछले कुछ हफ्ते से मुंबई में थे।

सालों बाद 'जो जीता वही सिकंदर' की खूबसूरत हीरोइन का हुआ ये हाल

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, भंसाली दीपिका, रणवीर समेत अपने सभी कलाकारों से 200 दिन चाहते हैं। फवाद इसके लिए फिट बैठते हैं, हालांकि इस बीच उनके पास करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म है। मगर कोई दिक्कत वाली बात नहीं है, क्योंकि भंसाली और करण के बीच अच्छे संबंध हैं। आपको बता दें कि दीपिका और फवाद, मनीष मल्होत्रा के शो स्टॉपर्स बने थे और उनकी शानदार कैमेस्ट्री ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया था। वहीं फवाद फिल्म 'खूबसूरत' में राजपूत राजकुमार का किरदार भी निभा चुके हैं। जबकि दीपिका भी इस हैंडसम हीरो के साथ जरूर रोमांस करना चाहेंगी। वो इसकी इच्छा भी जाहिर कर चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.