Move to Jagran APP

सनी लियोन ने टोरेंटो में किया कुछ ऐसा, सुनकर चौंक जाएंगे

सनी लियोन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'बेईमान लव' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्‍म में सनी के अपोजिट रजनीश दुग्‍गल नजर आएंगे।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 13 Sep 2016 09:54 AM (IST)Updated: Tue, 13 Sep 2016 09:59 AM (IST)

नई दिल्ली। सनी लियोन बॉलीवुड अपनी एक अलग जगह बनाने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। वह हर उस मौके का फायदा उठाते हुए नजर आती हैं, जिससे उन्हें लाइम लाइट में रहने का मौका मिले। सनी लियोन ने हाल ही में न्यूयॉर्क फैशन वीक में डिजाइनर अर्चना कोचर लिए रैंप पर वॉक किया। सनी पहली ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जिन्हें इस इंटरनेशनल फैशन वीक में रैंप पर चलने का मौका मिला। लेकिन इन दिनों अमेरिका में रह रहीं सनी एक कंट्रोवर्सी में फंस गई हैं।

दरअसल, टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रविवार को सनी लियोन के जीवन पर बनी एक डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर था। लेकिन सनी लियोन इस प्रीमियर में नहीं पहुंचीं, जिसके बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं। डॉक्यूमेंट्री में सनी लियोन के पॉर्न फिल्मों में कदम रखने से लेकर बॉलीवुड में एंट्री करने तक के सफर को दिखाया गया है।

तो पॉर्न इंडस्ट्री में आने के लिए मजबूर ना होतीं सनी लियोन!

सनी लियोन पर बनी इस दो घंटे की फिल्म को फोटोग्राफर दिलीप मेहता ने डायरेक्ट किया है। सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने इसमें काम भी किया है। लेकिन सुनने में आ रहा है कि सनी के कैंप को डर है कि ये डॉक्यूमेंट्री उनके बॉलीवुड करियर को नुकसान पहुंचा सकती है। शायद इसी वजह से इसके प्रीमियर में सनी लियोन ने शिरकत नहीं की।

बताया जा रहा है कि सनी लियोन पर बनी डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर रविवार की रात को हुआ था। इससे पहले दिलीप मेहता ने एक लंच भी रखा था। इस लंच में सनी और डेनियल पहुंचे थे। लेकिन रात को हुए प्रीमियर में ये दोनों दिखाई नहीं दिए। जब डेनियल से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनके परिवार में एक फंक्शन था, जिसकी प्लानिंग सनी ने पहले ही कर रखी थी। इस फंक्शन को सनी मिस नहीं करना चाहती थी। इसलिए प्रीमियर को मिस करना पड़ा।

प्रियंका ने खोला राज, क्यों करती थीं सनी लियोन के साथ फोटो खिंचवानेे से इनकार

अब सवाल उठता है कि अगर सनी का फंक्शन में जाने का प्लान पहले ही बना हुआ था, तो फिर दिलीप ने इसकी जानकारी दूसरे लोगों और मीडिया को क्यों नहीं दी? दिलीप क्यों सनी और डेनियल का इंतजार करते रहे?

बता दें कि सनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेईमान लव' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में सनी के अपोजिट रजनीश दुग्गल नजर आएंगे। 'बेईमान लव' में सनी और रजनीश के बीच कई बोल्ड सीन भी फिल्माए गए हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.