Move to Jagran APP

Birthday Special : और रणबीर को छोड़ रणवीर के पास चली आईं दीपिका

दीपिका पादुकोण का बर्थडे है। प्रोफेशनल लाइफ में जहां इस वक्‍त वो 'बाजीराव मस्‍तानी' की जबरदस्‍त कामयाबी का जश्‍न मना रही हैं तो वहीं पर्सनल लाइफ में उनके असली 'बाजीराव' रणवीर सिंह ने एक बार फिर बहार ला दी है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 04 Jan 2016 06:03 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2016 10:55 AM (IST)
Birthday Special : और रणबीर को छोड़ रणवीर के पास चली आईं दीपिका

नई दिल्ली। बॉलीवुड की जिंदादिल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का बर्थडे है और ऐसे में हम अगर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनाें ही लाइफ पर गौर फरमाएं तो हर मामले में वो इस वक्त शानदार दौर से गुजर रही हैं। प्रोफेशनल लाइफ में जहां इस वक्त दीपिका 'बाजीराव मस्तानी' की जबरदस्त कामयाबी का जश्न मना रही हैं तो वहीं पर्सनल लाइफ में उनके असली 'बाजीराव' रणवीर सिंह ने एक बार फिर बहार ला दी है। वाकई में दीपिका की रियल लव स्टोरी पूरी फिल्मी है।

loksabha election banner

जूही चावला ने 'दिलवाले' के बारे में ये क्या बोल डाला

वैसे तो फिल्मों में आने से पहले ही दीपिका का किसी के साथ अफेयर था, मगर शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार के साथ 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद दीपिका का प्यार परवान चढ़ा रणबीर कपूर के साथ। दोनों ने एक साथ फिल्मों में काम करने के साथ-साथ असल जिंदगी में भी एक दूसरे से खुल्लम-खुल्ला रोमांस किया। दीपिका की बॉडी पर रणबीर के नाम का टैटू इस प्यार का अब भी गवाह बना हुआ है। हालांकि जिसकी उम्मीद नहीं थी, वो इस प्यार भरे रिश्ते का हश्र हुआ। दीपिका-रणबीर की लव स्टोरी का एंड हो गया। मगर ये बीते वक्त की बात हो चुकी है।

मौजूदा स्थिति ये है कि दोनों ही अपनी निजी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं और उन्हें अपना-अपना हमसफर भी मिल गया है। रणबीर को कट्रीना कैफ के रूप में तो दीपिका को रणवीर सिंह के रूप में। दीपिका ने कभी भी अपने रिलेशनशिप पर बात करने में झिझक महसूस नहीं की। कई मौकों पर वो इस निजी मुद्दे पर भी अपनी बात रखती रहीं। एक चैट शो में उन्होंने रणबीर के साथ रिलेशनशिप को लेकर करण जौहर से कहा था, 'एक समय आया, जब मुझे लगा कि मैं प्यार में पड़ गई हूं। वो एक ऐसा रिश्ता था, जो मुझे लगा था कि सीमाओं से परे जाएगा। दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ।'

VIDEO : 'फितूर' का ट्रेलर भी रिलीज, आदित्य-कट्रीना का इश्क नहीं होगा आसां

इसका कारण पूछे जाने पर दीपिका ने कहा था, 'जो भी कारण रहा हो। मुझे लगता है कि हम दोनों ही एकदम अलग हैं। एक दूसरे को कॉम्प्लिमेंट नहीं करते। शायद इसलिए यह रिश्ता नहीं चल पाया। इसके बाद मैं किसी भी रिश्ते में पड़ने को लेकर बहुत डर सी गई थी। इसका कारण यह भी था कि मैं नहीं जानती कि कैजुअल डेट क्या होती है। मुझे नहीं पता कि डेटिंग जारी रखते हुए कमिटमेंट कैसे नहीं हो पाता है। इसलिए अब जब कभी भी रिलेशनशिप में जाऊंगी तो इसके पहले सुनिश्चित होना पसंद करूंगी। इसके बाद कोई कमिटमेंट करूंगी।'

खैर, दीपिका और रणबीर के बीच ब्रेकअप होने के बावजूद भले ही दोनों काफी वक्त तक एक दूसरे को नजरअंदाज करते रहें, मगर अब फिर से दोनों एक रिश्ते में बंध गए हैं और वो रिश्ता है दोस्ती का। प्रोफेशनल लाइफ में 'ये जवानी है दीवानी' और 'तमाशा' जैसी फिल्मों में साथ काम करने का फैसला कर दोनों ने ऐसे युवाओं के सामने उदाहरण भी पेश किया है, जो ब्रेकअप होने के बाद एक दूसरे से नफरत तक करने लगते हैं। जबकि आज दीपिका और रणबीर दोनों ही अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं और खबर है कि दीपिका के रणवीर ने उनके इस बर्थडे को खास बनाने की पूरी प्लानिंग कर रखी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.