Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिल्‍म में भी बनी रहेगी अमिताभ और रेखा के बीच दूरी

भले ही अमिताभ बच्चन और रेखा जल्द ही आर. बाल्कि की अगली फिल्म 'षमिताभ' में नज़र आएंगे, लेकिन दोनों के बीच की दूरियां फिल्‍म में भी साफ नजर आएंगी। खुद अमिताभ ने बताया कि दोनों एक ही फ्रेम में फिल्‍म में साथ नज़र नहीं आएंगे।

By Monika SharmaEdited By: Updated: Wed, 07 Jan 2015 09:20 AM (IST)
Hero Image

मुंबई। भले ही अमिताभ बच्चन और रेखा जल्द ही आर. बाल्कि की अगली फिल्म 'षमिताभ' में नज़र आएंगे, लेकिन दोनों के बीच की दूरियां फिल्म में भी साफ नजर आएंगी। खुद अमिताभ ने बताया कि दोनों एक ही फ्रेम में फिल्म में साथ नज़र नहीं आएंगे।

आमिर खान ने ऑस्ट्रेलिया में लगाई हैट्रिक

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर बिग बी ने कहा, 'हम एक साथ नहीं आ रहे हैं। ये एक सीक्वेंस का हिस्सा है और जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको समझ आएगा कि इसे कैसे दिखाया गया है। लेकिन हां, फिल्म में ऐसे कलाकारों का होना वाकई स्वागत योग्य है।'

उन्होंने आगे कहा, 'बाल्कि कहते रहते हैं कि वो हमारे साथ एक फिल्म बनाना चाहते हैं लेकिन अगर कोई दिलचस्प स्क्रिप्ट लाता है, तो देखते हैं।'

जब बिपाशा ने जॉन अब्राहम पर टाला सवाल

'षमिताभ' में धनुष और कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन भी नज़र आएंगी।

अमिताभ ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले ही डायलॉग रिकॉर्ड कर लिए गए थे और शूटिंग के दौरान रिकॉर्डिंग प्ले कर दी जाती थी और फिर शूट किया जाता था। बिग बी ने बताया कि फिल्म तैयार होने के बाद भी उन्होंने डबिंग की थी।

अमिताभ ने कहा कि उन्होंने पहले कभी इस तरह की फिल्म नहीं की है और इसका श्रेय सिर्फ बाल्कि को जाता है।

तो इसलिए डांस करते हुए परेशान थीं करीना कपूर?