Move to Jagran APP

'बाहुबली 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों के लिए बुरी खबर

फिल्‍ममेकर एसएस राजमौली ने फिल्‍म 'बाहुबली' की कहानी को ऐसे मोड़ पर छोड़ा है, जहां दर्शकों के मन में ढेरों सवाल खड़े हो गए। ऐसे में लोग 'बाहुबली 2' के आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन ऐसे लोगों के लिए एक बुरी खबर है।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 15 Dec 2015 10:40 AM (IST)Updated: Wed, 16 Dec 2015 07:50 AM (IST)
'बाहुबली 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों के लिए बुरी खबर

मुंबई। फिल्ममेकर एसएस राजमौली ने फिल्म 'बाहुबली' की कहानी को ऐसे मोड़ पर छोड़ा है, जहां दर्शकों के मन में ढेरों सवाल खड़े हो गए। ऐसे में लोग 'बाहुबली 2' के आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन ऐसे लोगों के लिए एक बुरी खबर है।

loksabha election banner

ऐसा बताया जा रहा था कि 'बाहुबली 2' अगले साल दिसंबर में रिलीज हो जाएगी। लेकिन सूत्रों की मानें तो अब इस फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है।

नए साल में सलमान खान दे सकते हैं बड़ी खुशखबरी

एक अंग्रेजी न्यूजपेपर के सूत्रों की मानें तो, 'फिल्म तय किए गए समय दिसंबर 2016 में रिलीज नहीं होने जा रही। अब ये फिल्म 2017 की जनवरी में रिलीज होगी।' हालांकि ये जानकारी नहीं मिल पाई है कि फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकाने के पीछे क्या वजह है।

स्टेज पर जल गईं आलिया भट्ट, हाथ पर दिखे जलने के निशान

बता दें कि 'बाहुबली 2' में भी वही कलाकार नजर आएंगे, जो फिल्म के पहले पार्ट में थे। इनमें प्रभास, राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया शामिल हैं। 'बाहुबली' ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया था। फिल्म ने पहले पांच दिनों में विश्वभर में 200 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 500 करोड़ रुपये से ऊपर का कलेक्शन कर चुकी है।

19 की उम्र में हुआ लेडी गागा का रेप, बयां किया भयावह अनुभव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.