Move to Jagran APP

सलमान की 'सुलतान' में नहीं होंगी अनुष्का शर्मा

खबरें आ रही थी कि सलमान खान की अगली फिल्म 'सुलतान' में उनके ऑपोजिट अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। लेकिन अब फैंस के लिए एक निराश कर देने वाली खबर आई है। अनुष्का ने साफ कर दिया है कि वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। फिलहाल लंदन में 'ऐ दिल

By Monika SharmaEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2015 10:44 AM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2015 11:16 AM (IST)
सलमान की 'सुलतान' में नहीं होंगी अनुष्का शर्मा

मुंबई। खबरें आ रही थी कि सलमान खान की अगली फिल्म 'सुलतान' में उनके ऑपोजिट अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। लेकिन अब फैंस के लिए एक निराश कर देने वाली खबर आई है।

prime article banner

2-3 करोड़ के लिए किसी के भविष्य से नहीं करेंगे खिलवाड़ - सलमान

अनुष्का ने साफ कर दिया है कि वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। फिलहाल लंदन में 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग कर रही एक्ट्रेस ने ट्विटर पर इसका खुलासा किया।

उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं यहां शूटिंग में बिजी हूं और मैंने पढ़ा कि मेरी अगली फिल्म सुलतान है। ये मेरे लिए खबर है। आपको निराश करने के लिए माफी चाहती हूं।'

अनुष्का ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'मुझसे हमेशा उनके अलावा वो फिल्में करने की उम्मीद लगाई जाती है, जो मैं असल में कर रही हूं। अजीब है।' 'सुलतान' हरियाणा के एक रैसलर पर आधारित फिल्म है। फिल्म में सलमान लीड रोल में हैं जबकि लीड एक्ट्रेस की घोषणा अभी तक नहीं की गई है। खबर आई थी कि परिणीति चोपड़ा ने ये फिल्म छोड़ दी थी जिसके बाद अनुष्का के नाम पर अटकलें लगनी शुरू हो गईं।

फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी और ये अगले साल ईद पर रिलीज हो सकती है।

रितिक-सोनम के गाने 'धीरे-धीरे' को देख चुके हैं 2 करोड़ लोग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.