Move to Jagran APP

सालों की कड़वाहट भूलाकर शत्रुघ्न ने अमिताभ को लगाया गले

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बायोग्राफी ‘एनीथिंग बट खामोश’ का मुंबई में विमोचन किया। इस मौके पर अमिताभ बच्चन भी पहुंचे। फिल्मों में साथ नजर आने वाले इन अभिनेताओं के रिश्ते असल जिंदगी में मधुर नहीं रहे हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2016 03:34 PM (IST)Updated: Sat, 20 Feb 2016 05:49 PM (IST)

नई दिल्ली। शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बायोग्राफी ‘एनीथिंग बट खामोश’ का मुंबई में विमोचन किया। इस मौके पर अमिताभ बच्चन भी पहुंचे। फिल्मों में साथ नजर आने वाले इन अभिनेताओं के रिश्ते असल जिंदगी में मधुर नहीं रहे हैं। इनके मनमुटाव की वजह क्या रही ये तो शत्रुघ्न की किताब पढ़ने के बाद ही सामने आएगा, लेकिन इस मंच पर दोनों के गले लगने से ये साफ हो गया कि कड़वाहट अब खत्म हो गई है।

loksabha election banner

सीमित शो के बावजूद 'नीरजा' को बाॅक्स आॅफिस पर अच्छा रिस्पांस

शत्रु से जब अमिताभ और उनके मनमुटाव पर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया, 'ये सब कल की बातें हैं।

शत्रुघ्न ने कहा- अगर नहीं लिखता तो यह ऑनेस्ट बायोग्राफी नहीं होती। इसका मतलब ये नहीं कि आज मेरे दिल में अमिताभ के लिए कोई खटास है। वो जवानी का जोश और स्टारडम का तकाजा था। अगर हम दोस्त हैं, तो हमें लड़ने का भी हक है। अगर आज आप मुझसे पूछे तो मैं कहूंगा कि मेरे दिल में अमित के प्रति काफी आदर है और मैं उन्हें पर्सनालिटी ऑफ द मिलेनियम मानता हूं।'

मलाइका-अरबाज जल्द आएंगे साथ-साथ नजर!

गौरतलब है कि अमिताभ और शत्रुघ्न की जोड़ी दोस्ताना, नसीब, शान, और काला पत्थर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। एक जमाने में फिल्मों में बतौर अभिनेता अमिताभ से ज्यादा शत्रुघ्न को दर्शक पसंद करते थे और शायद यही वजह रही है दोनों के बीच मनमुटाव की जैसा की शत्रुघ्न ने अपनी किताब में लिखा है।

इस किताब में कई और दिलचस्प बातों का जिक्र उन्होंने किया है। शत्रुघ्न के किताब के विमोचन के मौके पर उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा पत्नी पूनम सिन्हा और राइटर भारती प्रधान भी मौजूद रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.