Move to Jagran APP

'बिग बी' को दुखी कर दिया एक फैन ने!

अमिताभ बच्चन से हाल ही में उनकी एक प्रशंसक नाराज हो गई। कारण था कि 'बिग बी' ने उसको जन्मदिन पर विश नहीं किया था।

By Shashi BhushanEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2015 04:10 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2015 04:15 PM (IST)
'बिग बी' को दुखी कर दिया एक फैन ने!

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन आजकल अपनी एक प्रशंसक से दुखी है। क्योंकि 72 वर्षीय एक्टर से उनकी प्रशंसक ने कहा कि वो उसको माइक्रो ब्लागिंग साइट से अनफ्रेंड कर दें क्योंकि उन्होंने जन्मदिन के दिन उनको लेट विश किया।

loksabha election banner


अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'अमिता अपसेट थी क्योंकि मैंने 15 मार्च को उन्हें विश नहीं किया। मैं माफी चाहता हूं। जब आप एक अलग टाईम जोन में होते हैं तो कई बदलाव होते हैं। अमिता ने ट्वीट किया कि मुझे अब उनको फॉलो नहीं करना चाहिए क्योंकि शुभकामना देने के मामले में भी मैं गलत हूं।

वेल...जब कभी भी हम कुछ फैंस को रिस्पॉन्स नहीं दे पाते हैं तो कई बार वे आपको अनुचित मैसेज भेजते हैं। यह अपमान जैसा लगता है! मैं इस तरह की बातें सुनने योग्य तो नहीं हूं मगर फिर भी हमारे जुड़ाव के लंबे समय को ध्यान में रखते हुए मैं इन बातों को जाने देता हूं।'

'शमिताभ' के इस स्टार ने लिखा है 'आगे से मैं इस बात का पूरा ध्यान रखूंगा और साथ ही ज्यादा कोशिश करूंगा कि अपने इस बढ़ते परिवार के साथ मैं नियमित रूप से जुड़ा रहूं। यदि आपको मेरी बात कन्वेसिंग नहीं लगती है तो मेरी गलती है। फिर भी यदि आप लोगों में से कुछ की इच्छा है अलग होने की तो मुझे बुरा लगेगा मगर मैं आपको कभी भी वो काम करने से नहीं रोकूंगा जो आप करना चाहते हैं।'

ओ तेरी, एक बार में 12 समोसे खा जाते हैं रितिक...

इस एक्ट्रेस को चाहिए एक्टिंग के लिए रीजनेवल एमाउंट...

सनी लियोन को यूएस के दोस्तों का ख्याल...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.