Move to Jagran APP

मोदी पर अखिलेश-राहुल के रोड-शो में अडंग़ा डालने का आरोप

सपा-कांग्रेस ने संयुक्त पत्रकार वार्ता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। बनारस में अखिलेश-राहुल रोड शो में अड़ंगा डालने का आरोप लगाया।

By Nawal MishraEdited By: Published: Wed, 01 Mar 2017 10:09 PM (IST)Updated: Wed, 01 Mar 2017 10:43 PM (IST)
मोदी पर अखिलेश-राहुल के रोड-शो में अडंग़ा डालने का आरोप
मोदी पर अखिलेश-राहुल के रोड-शो में अडंग़ा डालने का आरोप

लखनऊ (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी व कांग्रेस ने संयुक्त पत्रकार वार्ता करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। बनारस में प्रस्तावित अखिलेश यादव व राहुल गांधी के रोड शो में अड़ंगा डालने का आरोप लगाते हुए कहा कि हार की आशंका बौखलाए मोदी अनर्गल आरोप लगा रहे है। उन्होंने कहा कि बनारस में प्रधानमंत्री द्वारा तीन दिन कैंप करने के पीछे भी उनकी घबराहट ही है।

loksabha election banner
सपा कांग्रेस की संयुक्त पत्रकार वार्ता शाम चार बजे राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल के आवास पर आयोजित की गयी थी। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला ने गठबंधन की सरकार बनने का दावा किया। उनका कहना था कि पांच चरणों के मतदान में गठबंधन को मिली निर्णायक बढ़त से भाजपा में बौखलाहट बढ़ी है। इसी कारण अंतिम चरणों के चुनाव में भाजपाइयों ने पूरी ताकत लगा कर माहौल बिगाडऩे का काम शुरू कर दिया है। जनसभाओं में गलत बयानी की जा रही है।
बिजली आंवटन मुद्दे पर प्रधानमंत्री को झूठा करार देते हुए उन्होंने गाड़गिल फार्मूले पर राज्यों को बिजली देने की मांग की। किसानों की कर्जा माफी के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को बताना चाहिए कि भाजपा शासित राज्यों में कर्जा माफी की क्या स्थिति है? उन्होंने बूचड़खाने बंद करने के मुद्दे पर भी प्रधानमंत्री पर सवाल दागे। उन्होंने कहा कि गुजरात में बूचड़खानों के बारे में जनता को बताना चाहिए। उन्होंने एक बूचड़खाने से भाजपा नेता कनेक्शन को जाहिर करने की मांग की। सपा महासचिव नरेश अग्रवाल ने भी भाजपा पर वोटों की खातिर धुव्रीकरण का आरोप लगाते हुए गठबंधन मजबूत होने और सरकार बनने के दावे को दोहराया।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.