Move to Jagran APP

27 जून तक न्यायिक हिरासत में भेजेे गए 'आप' विधायक दिनेश मोहनिया

विवादों में घिरे आम आदमी पार्टी के विधायक दिनेश मोहनिया की मुश्किलें बढ़ गई हैंं। दिल्ली पुलिस ने उन्हें एक महिला से बदसलूकी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

By Amit MishraEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2016 11:08 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2016 10:54 PM (IST)
27 जून तक न्यायिक हिरासत में भेजेे गए 'आप' विधायक दिनेश मोहनिया

नई दिल्ली। महिला के साथ बदसलूकी के आरोप में गिरफ्तार हुए आम आदमी पार्टी के विधायक दिनेश मोहनिया को 27 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

prime article banner

बता दें कि इससे पहले दिल्ली केे संगम विहार से आप विधायक दिनेश मोहनिया को पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच से ही गिरफ्तार कर लिया। मोहनिया ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि गिरफ्तार करने से पहले उन्हें कोई नोटिस नहीं दिया गया जबकि पुलिस ने उनके इस आरोप को निराधार बताया है।

विधेयक लौटाने पर केजरीवाल ने किया तंज-' दिल्ली की हार को भुला दें PM साहब'

बुजुर्ग ने कहा- मोहनिया ने पीटा

दिनेश मोहनिया पर महिला के साथ मारपीट का आरोप है। आज 60 साल के बुजुर्ग ने भी आप विधायक दिनेश मोहनिया पर मारपीट का आरोप लगाया। पीड़ित शख्स का कहना है कि विधायक दिनेश मोहनिया के साथ आए कार्यकर्ताओं ने उनका हाथ मरोड़ दिया। इसके बाद 60 साल के पीड़ित शख्स राकेश ने पुलिस को सूचना दी और आम आदमी पार्टी के विधायक दिनेश मोहनिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

बता दें कि पिछले 4 दिनों में दिनेश मोहनिया पर एफआईआर दर्ज होने का यह दूसरा मामला है। हाल ही में मोहनिया पर एक महिला के साथ मारपीट का आरोप लगा था।

महिला से दुर्व्यवहार के आरोप में केजरीवाल के विधायक के खिलाफ FIR

पुलिस पर लगा गुंडागर्दी का आरोप

जिस वक्त पुलिस ने आप विधायक दिनेश मोहनिया को गिरफ्तार किया उस वक्त मोहनिया ने मीडिया के सामने आरोप लगाया कि ' आप देख सकते हैं कि पुलिस कैसे मुझे गुंडागर्दी करके ले जा रही है।

जनमत संग्रह पर घमासान तेज, BJP ने कहा, क्या केजरी को ब्रिटेन का नशा चढ़ गया?

दिल्ली पुलिस ने आप विधायक दिनेश मोहनिया के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 354 बी के तहत मामला दर्ज किया है।

समर्थकों ने किया हंगामा

आप विधायक दिनेश मोहनिया के समर्थकों ने उनकी गिरफ्तारी के विरोध में नेब सराय पुलिस थाने के बाहर हंगामा किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.