Move to Jagran APP

यूपी गैंगरेप मामले में आया नया मोड़, एक दुष्कर्म पीड़िता ने बदला बयान

जेवर बुलंदशहर हाईवे पर लूट और गैंगरेप के मामले में पुलिस ने लोगों को हिरासत में लिया है। पीड़ितों के अलग-अलग बयान की वजह से भी ये मामला थोड़ा उलझा हुआ है।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 01:04 PM (IST)Updated: Sun, 28 May 2017 10:36 AM (IST)
यूपी गैंगरेप मामले में आया नया मोड़, एक दुष्कर्म पीड़िता ने बदला बयान
यूपी गैंगरेप मामले में आया नया मोड़, एक दुष्कर्म पीड़िता ने बदला बयान

नोएडा (जेएनएन)। प्रदेश के साथ पूरे देश को शर्मसार करने वाले जेवर-बुलंदशहर हाई-वे गैंगरेप मामले में अब नई सामने आई है, जिससे पुलिस जांच की दिशा बदल गई है। ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके के रामनेर गांव के पास बुधवार रात चलती कार का टायर पंचर करके लूट और गैंगरेप मामले में पीड़िता अपने बयान से मुकर गई है।

loksabha election banner

पीड़िता ने अपने ताजा बयान में कहा है हि वह अपराधियों को नहीं पहचानती है। पीड़ित महिला ने बताया कि उसने गुस्से में उनका नाम लिया था। पीड़िता ने इस घटना के लिए पुलिस को भी जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि, यूपी पुलिस ने पीड़ित महिला के बयानों के आधार पर कल से ही तीन लोगों को हिरासत में ले लिया था। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। 

यह भी पढ़ेंः यूपी गैंगरेप में खुला बड़ा राज, दौलत नहीं महिलाओं की इज्जत लूटता है गिरोह

यहां पर बता दें कि जेवर-बुलंदशहर स्टेट हाईवे पर रामनेर गांव के पास बुधवार देर रात करीब 12.15 बजे एक परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने चार महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया (45) की गोली मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ेंः जेवर गैंगरेपः घटना की दूरी 15 मिनट की पर यूपी पुलिस पहुंची दो घंटे बाद

यमुना एक्सप्रेस-वे से डेढ़ व जेवर कोतवाली से तीन किमी दूर बदमाश दो घंटे तक हैवानियत का नंगा नाच करते रहे। इस बीच पुलिस की गाड़ी देख फरार हो गए। बदमाशों ने परिवार से 40 हजार नकद व लाखों के गहने लूट लिए।

पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 376डी व 396 के तहत सामूहिक दुष्कर्म, हत्या व डकैती का मामला दर्ज कर लिया है। देर रात पुलिस ने तीन को हिरासत में ले लिया। जेवर कस्बा निवासी एक परिवार की गर्भवती महिला बुलंदशहर के एक अस्पताल में भर्ती थी।

यह भी पढ़ेंः यूपी शर्मसार: पुरुषों को बंधक बनाकर महिलाओं के साथ खेत में किया गैंगरेप

बुधवार रात पता चला कि महिला की तबीयत ज्यादा खराब है तो परिजन उसे देखने रात करीब 12 बजे मोहल्ले के एक व्यक्ति की इको कार से बुलंदशहर रवाना हुए। कार में चार पुरुष, चार महिलाएं व पांच वर्ष का एक बच्चा था।

करीब 12.15 बजे कार जेवर-बुलंदशहर स्टेट हाईवे स्थित रामनेर गांव के पास पहुंची तो चालक की ओर का अगला व पिछला पहिया पंक्चर हो गया। बदमाशों ने सड़क पर नुकीली कीलें लगाकर पट्टा डाल दिया था। चालक ने गाड़ी रोक दी।

यह भी पढ़ेंः गैंगरेपः 29 जुुलाई, 2016 को भी हुई थी दरिंदगी, एक साल में UP दूसरी बार शर्मसार

इसकी सूचना चालक मोबाइल से वाहन मालिक को देने लगा, तभी छह बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया। फोन न कटने के कारण वाहन मालिक कार में सवार लोगों की चीखें व बदमाशों द्वारा उन्हें दी जा रही धमकी को सुन रहा था। कुछ देर बाद फोन कट गया। वाहन मालिक ने सूचना पुलिस को दी।

उधर, बदमाशों ने कार को मुख्य सड़क से हटाकर लगभग 100 मीटर दूर खेत में ले जाकर खड़ा कर दिया। इस दौरान सड़क के किनारे खेत पर सो रहे एक किसान ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे भी बंधक बना लिया।

इसके बाद बदमाश सभी लोगों को कार से थोड़ी और दूर खेतों में ले गए। वहां गन्ने की फसल खड़ी थी। बदमाशों ने सभी के हाथ-पैर बांध दिये। बदमाशों के पास तमंचा, चाकू, लोहे की राड व हथौड़े थे। बदमाश चारों महिलाओं से दुष्कर्म करने लगे।

पत्नी, बहन, भाभी व गाड़ी चालक की पत्नी के साथ दुष्कर्म होता देख परिवार के मुखिया ने विरोध किया तो उसे गोली मार दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद दूसरे सदस्य विरोध की हिम्मत नहीं जुटा सके। बदमाश दूर से पुलिस वाहनों की लाइट देखकर फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.