Move to Jagran APP

BMW लॉन्च करने जा रही है सस्ती सुपरबाइक, बजाज पल्सर से होगा मुकाबला

बाइक लवर्स के लिए यह अच्छी खबर है, BMW अब अपनी नई और बेहद सस्ती बाइक को भारत में लॉन्च कर जा रही है।

By Bani KalraEdited By: Published: Tue, 15 Nov 2016 10:20 AM (IST)Updated: Tue, 15 Nov 2016 10:46 AM (IST)
BMW लॉन्च करने जा रही है सस्ती सुपरबाइक, बजाज पल्सर से होगा मुकाबला

नई दिल्ली। बाइक लवर्स के लिए यह अच्छी खबर है, BMW अब अपनी नई और बेहद सस्ती बाइक को भारत में लॉन्च कर जा रही है। जिसकी कीमत करीब 2 लाख रुपये हो सकती है। BMW की इस बाइक का नाम G310R होगा औअर इस सुपरबाइक का सीधा मुकाबला bajaj पल्सर400 और KTM ड्यूक जैसी अन्य बाइक्स के साथ होगा।

loksabha election banner

कैसा होगा BMW G310R का इंजन
इंजन की बात करें तो BMW G310R में सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक 313cc का इंजन होगा जो 34bhp की पावर और 28nm टॉर्क जनरेट करेगा। इतना ही नहीं इसमें 6 स्पीड मेन्युअल/ऑटो ट्रांसमिशन दिए होंगे। यह बाइक पॉवर के साथ-साथ जबरदस्त परफॉरमेंस देने का दम रखेगी। इतना ही नहीं हमें मिली खबर के अनुसार BMW की यह बाइक माइलेज के लिहाज से भी फिट होगी, सिटी में इसका माइलेज 30kmpl और हाइवे पर यह बाइक 35kmpl का माइलेज निकालती है। बाइक की टॉप स्पीड 170km/hr है।

इन फीचर्स के लैस होगी BMW G310R
फीचर्स की बात करें तो बाइक 2 चैनल ABS सिस्टम से लैस है। इसके पिछले टायर में 300mm और अगले में 240mm का डिस्क ब्रेक लगा हुआ है। इसका कुल वजन 158kg है। सुपर और लक्ज़री कार बनाने वाली BMW अब जब बाइक के साथ भारत आ रही है तो सभी को काफी उम्मीद है की कंपनी इस सेगमेंट में भी काफी धमाल मचाएगी। BMW अपनी नई G310R को भारत में जल्द ही उतारेगी लेकिन यह बाइक किस महीने आयगी इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.