Move to Jagran APP

पिथौरागढ़ में जीप ने स्कूटी काे मारी टक्कर, ऋषिकेश के युवक की मौत, कई वाहन भी क्षतिग्रस्त, सेना पुलिस ने पकड़ा

Accident in Pithoragarh गुरुवार रात सेना अस्पताल के निकट एक जीप ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार अभिषेक त्रिपाठी निवासी ऋषिकेश और वड्डा निवासी 27 वर्षीय अनुज गहतोड़ी घायल हो गए। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस दोनों घायलों को अस्पताल लाई।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh VermaPublished: Fri, 25 Nov 2022 05:06 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 05:06 PM (IST)
पिथौरागढ़ में जीप ने स्कूटी काे मारी टक्कर, ऋषिकेश के युवक की मौत, कई वाहन भी क्षतिग्रस्त, सेना पुलिस ने पकड़ा
घटना के बाद भाग रहे चालक को सेना पुलिस ने पीछा कर दबोच लिया।

पिथौरागढ़, संवाद सहयोगी : Accident in Pithoragarh:नगर के सैन्य क्षेत्र में गुरुवार देर रात एक जीप चालक ने स्कूटी को टक्कर मारी दी। इससे स्कूटी पर सवार एक युवक की मौत हो गई, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जीप चालक ने स्कूटी को टक्कर मारने से पहले सड़क पर खड़े कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के बाद भाग रहे चालक को सेना पुलिस ने पीछा कर दबोच लिया। चालक को पुलिस को सौंप दिया गया है।

loksabha election banner

स्कूटी पर दो लोग थे सवार

मिली जानकारी के अनुसार, बीती रात्रि जिला मुख्यालय से चार किमी दूर सेना अस्पताल के निकट एक जीप ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार अभिषेक त्रिपाठी उम्र 29 वर्ष निवासी ऋषिकेश और वड्डा निवासी 27 वर्षीय अनुज गहतोड़ी घायल हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना आपातकालीन एम्बुलेंस सेवा 108 को दी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस दोनों घायलों को अस्पताल लाई। अस्पताल पहुंचने तक अभिषेक त्रिपाठी ने दम तोड़ दिया। अनुज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक अभिषेक एमआर का काम करता था और अपने दोस्त के साथ धारचूला से वापस लौट रहा था। पुलिस ने अभिषेक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।

सेना पुलिस ने पकड़ा

बताया गया है कि जीप चालक ने सैन्य क्षेत्र में स्कूटी को टक्कर मारने से पूर्व कई वाहनों को टक्कर मार दी। घटना के बाद वह अपना वाहन लेकर फरार हो गया, जिसे सेना पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। कोतवाल एमसी पांडेय ने बताया कि अभी चालक के खिलाफ 181 के तहत कार्रवाई की गई है। एफआईआर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :

नैनीताल में बाइक और स्कूटी में जोरदार टक्कर, बाइक सवार की मौत-साथी घायल, नाबालिग चला रहा था स्कूटी 

भवाली में चलती कार में चालक को आई नींद की झपकी, गहरी खाई में गिरकर मौत, दो घायल 

ऊधम सिंह नगर में दो की मौत : काशीपुर में डंपर ने महिला को रौंदा, किच्छा में बाइक रपटने से एक की मौत 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.