रामनगर, जेएनएन : रामनगर में रिसॉर्ट मालिक द्वारा अपनी ही महिला कर्मचारी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। महिला के का आरोप है कि रिसॉर्ट के भीतर मालिक ने दुष्कर्म किया है। पीडि़ता ने आरोपित मैंगो ब्लूम रिसॉर्ट मालिक के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

12 नवंबर को दुष्‍कर्म करने का अराेप

उप्र जिला मुरादाबाद निवासी एक महिला रामनगर के ढिकुली क्षेत्र में स्थित एक रिसॉर्ट में काम करती है। महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह पिछले काफी समय से रिसॉर्ट में कार्य कर रही थी। रिसॉर्ट मालिक पवन उस काफी समय से बुरी नजर रखता था। बीते 12 नवंबर को पवन ने अपने रिसॉर्ट के कमरे में किसी काम के बहाने से बुलाया और जोर-जबरदस्ती कर दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने इसका विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी।

पीडि़ता ने पहले परिजनों को दी घटना की जानकारी

पीडि़ता ने रिसॉर्ट मालिक की इस हरकत की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद वह कोतवाली पहुंचकर पुलिस को आप बीती सुनाई। एसएसआइ जयपाल सिंह चौहान ने बताया कि नोएडा जिला गौतमबुद्ध नगर निवासी मैंगो ब्लूम रिसॉर्ट स्वामी पवन दामोदर के खिलाफ  महिला कर्मचारी के साथ दुष्कर्म करने, गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : एनएच-74 मुआवजा घोटाला मामले में डीपी सिंह पर आरोप तय, अब चलेगा ट्रायल

यह भी पढ़ें : कंपनी के पूर्व कर्मचारी ने रची थी लूट की वारदात, सभी सातों आरोपित गिरफ्तार

Posted By: Skand Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप