Move to Jagran APP

मामा के घर रहने वाली युवती ने लगाई फांसी, पुलिस तफ्तीस में जुटी Nainital News

जगतपुरा इलाके में मामा के घर रहने वाली युवती ने दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 18 Apr 2020 02:19 PM (IST)Updated: Sat, 18 Apr 2020 02:19 PM (IST)
मामा के घर रहने वाली युवती ने लगाई फांसी, पुलिस तफ्तीस में जुटी Nainital News
मामा के घर रहने वाली युवती ने लगाई फांसी, पुलिस तफ्तीस में जुटी Nainital News

रुद्रपुर, जेएनएन : शहर के जगतपुरा इलाके में मामा के घर रहने वाली युवती ने दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही परिजनों और नाते रिश्तेदारों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। फिलहाल, युवती के आत्‍महत्‍या की वजह पता नहीं चल पाई है।

loksabha election banner

खाना बनाने बुला रहे थे, लटकी मिली

पुलिस के मुताबिक जगतपुरा निवासी मदन लाल बाठला ने बताया कि उसकी बहन की पूर्व में मौत हो चुकी है। इसके बाद से उसकी भांजी कंचन नारंग (उम्र 20 वर्ष) उनके साथ ही रहती थी। शुक्रवार को कंचन ने दोपहर में खाना खाया और दो मंजिले में बने कमरे में सोने चली गई। देर शाम आठ बजे के आसपास उन्होंने कंचन को खाना बनाने के लिए आवाज लगाई। काफी देर बाद जब वह नहीं आई तो वह कमरे में गए। जहां पर कंचन दुपट्टे का फंदा बनाकर लटकी हुई मिली। कंचन को लटका देख मदन लाल के होश उड़ गए।

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

शोर मचाने पर परिजनों के साथ ही आसपास के लोग एकत्र हो गए। सूचना पर आवास विकास चौकी प्रभारी धीरज वर्मा पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। चौकी प्रभारी धीरज वर्मा ने बताया कि मृतका के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : सुशीला तिवारी अस्‍पताल से भागा क्‍वारंटाइन किया युवक, 12 घंटे बाद पकड़ा

यह भी पढ़ें :गरीबों के लिए मास्क तैयार कर रहे काशीपुर के अनीस टेलर, बांटते हैं निश्‍शुल्‍क


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.