Move to Jagran APP

युवती ने मंगेतर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, युवक बोला- ब्वायफ्रेंड संग आपत्तिजनक हालत का मिला वीडियो

रुड़की में एक युवती ने अपने मंगेतर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है जबकि युवक का कहना है कि युवती के ब्वायफ्रैंड ने उसे एक वीडियो भेजा। वीडियो में वे दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। फिलहाल पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Fri, 03 Sep 2021 05:09 PM (IST)Updated: Fri, 03 Sep 2021 05:09 PM (IST)
युवती ने मंगेतर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, युवक बोला- ब्वायफ्रेंड संग आपत्तिजनक हालत का मिला वीडियो
युवती ने मंगेतर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप।

जागरण संवाददाता, रुड़की। हरिद्वार जिले के रुड़की में एक युवक ने नशीला पेय पिलाकर मंगेतर से होटल में दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं इसके बाद युवक ने शादी इनकार कर दिया। पुलिस ने इस मामले में युवती की शिकायत पर मंगेतर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, युवक का कहना है कि उसे युवती का उसके ब्वायफ्रेंड के साथ का आपत्तिजनक वीडियो मिला है। 

loksabha election banner

दरअसल, मंगलौर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती का रिश्ता कुछ दिन पहले योगेश कुमार निवासी धर्मवीर कालोनी, गागलहेड़ी, जिला सहारनपुर निवासी से हुआ था। कुछ दिन बाद इनकी शादी होने वाली थी। आरोप है कि युवक ने करीब तीन दिन पहले युवती को मिलने के लिए रुड़की बुलाया था। युवक अपनी मंगेतर को रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक होटल के कमरे में ले गया।

आरोप है कि यहां पर उसने धोखे से मंगेतर को एक नशीला पेय पिला दिया। मंगेतर के बेसुध होने पर युवक ने दुष्कर्म किया। घर आने के बाद युवक ने युवती के साथ शादी करने से इनकार कर दिया। जब युवती के स्वजन ने इसकी वजह पूछी तो युवक ने उसे चरित्रहीन बता दिया। युवक ने अपनी मंगेतर के स्वजन को बताया कि युवती के ब्वाय फ्रेंड ने उसे एक वीडियो भेजा है, जिसमें युवती और उसका ब्वाय फ्रेंड आपत्तिजनक हालात में है।

युवती के स्वजन ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। इसी बीच युवती ने स्वजन को आपबीती सुनाई, जिसके बाद स्वजन युवती को लेकर गंगनहर कोतवाली पहुंचे। गंगनहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि पुलिस ने युवती की शिकायत पर योगेश कुमार पर मुकदमा दर्ज किया है। जल्द ही युवती के बयान दर्ज किये जाएंगे।

यह भी पढें- घर लौट किशोरी ने सुनाई रुह कंपा देने वाली आपबीती, तीन साल कमरे में रही बंद; बड़ी अनहोनी की आशंका

रिश्ता तोड़ने पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक व्यक्ति ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 9 अगस्त को उसकी बेटी की रिंग सेरेमनी थी। उसने अपनी बेटी का रिश्ता सहारनपुर के गागलहेड़ी निवासी योगेन्द्र गौतम के साथ तय किया था। होटल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें दोनों के ही रिश्तेदार मौजूद थे। अब योगेंद्र के पिता देशराज रिश्ता तोड़ने के लिए रिंग सेरेमनी के फोटो इंटरनेट मीडिया पर डाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- सारी में अपनी जिंदगी खत्म कर रही हूं लिख विवाहिता ने लगाई फांसी, माइक्रोबाइलाजी सेकेंड इयर की थी छात्रा

30 अगस्त को देर रात बजे देशराज ने पीड़ित को फोन कर बताया कि यदि उन्होंने रिश्ता नहीं तोड़ा और कोई कार्रवाई की तो वह लड़की के फोटो अन्य जगहों पर भेजकर उसको बदनाम कर देंगे। इसके बाद उसकी बेटी की शादी कहीं ओर भी नहीं हो पाएगी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर योगेंद्र गौतम और उसके पिता देशराज के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- किसी से लिया युवती का नंबर, फिर रात को काल कर करने लगा अश्लील बातें और मैसेज; ऐसे पहुंचा जेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.