Move to Jagran APP

सारी में अपनी जिंदगी खत्म कर रही हूं लिख विवाहिता ने लगाई फांसी, माइक्रोबाइलाजी सेकेंड इयर की थी छात्रा

डोईवाला कोतवाली क्षेत्र में एक विवाहिता का शव कमरे में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Tue, 31 Aug 2021 01:26 PM (IST)Updated: Tue, 31 Aug 2021 03:57 PM (IST)
सारी में अपनी जिंदगी खत्म कर रही हूं लिख विवाहिता ने लगाई फांसी, माइक्रोबाइलाजी सेकेंड इयर की थी छात्रा
हास्टल के कमरे का दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देख उड़े होश।

संवाद सहयोगी, डोईवाला (देहरादून)। हिमालयन इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेज (एचआइएमएस) के हास्टल के एक कमरे में मेडिकल छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा शादीशुदा थी। छात्रा एचआइएमएस में माइक्रो बायोलाजी पीजी द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

loksabha election banner

कोतवाल राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि 26 वर्षीय प्रीति पंत पत्नी अनमोल निवासी खुसरो बाग रोड थाना लूकरगंज प्रयागराज उत्तर प्रदेश निवासी एचआइएमएस में अध्ययनरत थी। वहीं उसका पति अनमोल सैफई पैरामेडिकल कालेज उत्तरप्रदेश में माइक्रोबायोलाजी से पीजी कर रहा है। उन्होंने बताया कि प्रीति का मायका फ्लैट नंबर 410 पेसिफिक अपार्टमेंट निकट आयुष्मान अस्पताल प्लाट नंबर 39 सेक्टर दस द्वारिका दिल्ली में है। वह शनिवार को अपने मायके दिल्ली गई थी, जहां से वह बीते सोमवार को फ्लाइट से जौलीग्रांट लौटी थी। उन्होंने बताया कि दिल्ली से वापस लौटने के बाद सोमवार को ही प्रीति और उसके पति की मोबाइल पर बात हुई थी। जब मंगलवार सुबह अनमोल ने प्रीति के मोबाइल पर फोन किया लेकिन उसका फोन नहीं उठा तो उन्होंने प्रीति के अन्य साथियों को फोन कर प्रीति से बात कराने को कहा। जब उसके साथी प्रीति के कमरे में पहुंचे और उसे आवाज दी लेकिन उसका दरवाजा नहीं खुला। किसी अनिष्ट की आशंका से उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर प्रीति कमरे के पंखे से लटकी मिली। उसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

जौलीग्रांट पुलिस चौकी इंचार्ज विनोद कुमार ने बताया कि 11 फरवरी 2020 को प्रीति की शादी अनमोल से हुई थी। उसका छह महीने का एक बच्चा भी है। उन्होंने बताया कि प्रीति के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में प्रीति ने लिखा कि मुझे माफ कर देना मैं अपनी जीवन लीला समाप्त कर रही हूं। उन्होंने कहा कि पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है। घटना की जानकारी प्रीति के परिवार वालों को दे दी गई है।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार: महिला अधिवक्ता ने वरिष्ठ अधिवक्ता पर लगाए गंभीर आरोप, आत्महत्या की दी चेतावनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.