Move to Jagran APP

घर लौट किशोरी ने सुनाई रुह कंपा देने वाली आपबीती, तीन साल कमरे में रही बंद; बड़ी अनहोनी की आशंका

रुड़की से गायब हुई किशोरी तीन साल बाद घर लौटी। इन तीन सालों में किशोरी पर जो बीता उसे सुनकर किसी की भी रुह कांप जाएगी। इतने समय तक वह सिर्फ एक कमरे में बंद रही। किशोरी ने और भी बहुत कुछ बताया। आप भी इस खबर में पढ़िए।

By Edited By: Published: Thu, 02 Sep 2021 07:53 PM (IST)Updated: Fri, 03 Sep 2021 06:19 PM (IST)
घर लौट किशोरी ने सुनाई रुह कंपा देने वाली आपबीती, तीन साल कमरे में रही बंद; बड़ी अनहोनी की आशंका
घर लौट किशोरी ने सुनाई रुह कंपा देने वाली आपबीती।

संवाद सहयोगी, रुड़की। हरिद्वार जिले से तीन साल पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता किशोरी घर लौट आई है। किशोरी पर इन तीन वर्षों में जो बीता, उसे सुनकर हर किसी की रूह कांप जाए। इतने समय तक वह सिर्फ एक कमरे में बंद रही। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामले को फिर से खोलने की न्यायालय से अनुमति मांगी है।

loksabha election banner

दरअसल, कोतवाली रुड़की क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी किशोरी अगस्त 2018 में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। पुलिस ने किशोरी के लापता होने के मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था। मामले में एक युवक का नाम सामने आया था। किशोरी की अंतिम लोकेशन और सीसीटीवी फुटेज हरिद्वार में मिली थी, लेकिन इसके बाद किशोरी कहां गायब हुई, इसका पता नहीं चल पाया।

बाद में पुलिस ने मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लगा दी। परिवार के लोग भी निराश होकर घर बैठ गए, लेकिन 31 जुलाई को अचानक किशोरी के भाई के मोबाइल पर एक काल आई। काल करने वाली कोई और नहीं उसकी बहन ही थी। इसके बाद डरी-सहमी किशोरी घर पहुंची। किशोरी ने बताया कि एक युवक के झांसे में आकर वह घर से चली गई थी, लेकिन बताए गए स्थान पर युवक नहीं मिला।

यह भी पढ़ें- किसी से लिया युवती का नंबर, फिर रात को काल कर करने लगा अश्लील बातें और मैसेज; ऐसे पहुंचा जेल

युवक से संपर्क करने के लिए उसने कई फोन किए, लेकिन वह नहीं आया। वह भटकती रही। इसी दौरान किसी ने उसे कुछ सूंघाया। इसके बाद उसने खुद को एक बंद कमरे में पाया, जिनके कब्जे में वह थी, उन युवकों ने बताया कि उन्होंने उसे खरीदा है। इसके बाद उसे कई स्थानों पर ले जाया गया। उसे उत्तर प्रदेश के एक शहर में एक बंद कमरे में रखा गया। वहां उसी की तरह एक लड़की को भी लाया गया था। बाद में उसे ले गए।

यह भी पढ़ें- सारी में अपनी जिंदगी खत्म कर रही हूं लिख विवाहिता ने लगाई फांसी, माइक्रोबाइलाजी सेकेंड इयर की थी छात्रा

कोतवाली रुड़की प्रभारी निरीक्षक अमरचंद शर्मा ने बताया कि किशोरी ने अभी तक जो कुछ बताया है, उससे लग रहा है कि उसके साथ कोई बड़ी अनहोनी हुई है। अभी वह बेहद घबराई है, ठीक से पूरी बात नहीं बता पा रही है। मामले की जांच फिर से खोलने के लिए न्यायालय में प्रार्थना पत्र दिया जा रहा है। किशोरी के न्यायालय में बयान दर्ज कराए जाएंगे। पुलिस मामले की पूरी तह तक जाएगी। किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढें- रिश्वत का लगा आरोप तो गुस्साए कोतवाल ने भाजपा नेताओं से की गाली-गलौज, कार्यकर्ता को पीटा; हुआ तबादला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.