Move to Jagran APP

भाजपा विधायक के सामने ही कार्यकर्त्ता पर बरसाई लाठी, वीडियो वायरल होने पर तबादला; इस बात से गुस्साए थे कोतवाल

रुड़की में भाजपा नेताओं से गाली-गलौज और कार्यकर्त्ता पर लाठियां बरसाने के मामले में कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट को हटाकर सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी बना दिया है जबकि सिविल लाइन कोतवाल अमर चंद शर्मा को मंगलौर भेजा गया है।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Fri, 03 Sep 2021 02:15 PM (IST)Updated: Fri, 03 Sep 2021 02:55 PM (IST)
भाजपा विधायक के सामने ही कार्यकर्त्ता पर बरसाई लाठी, वीडियो वायरल होने पर तबादला; इस बात से गुस्साए थे कोतवाल
रिश्वत का लगा आरोप तो गुस्साए कोतवाल ने भाजपा नेताओं से की गाली-गलौज।

जागरण संवाददाता, रुड़की। हरिद्वार जिले में रुड़की में भाजपा नेताओं से गाली-गलौज और कार्यकर्त्ता पर लाठियां बरसाने के मामले में कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट को हटाकर सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी बना दिया है, जबकि सिविल लाइन कोतवाल अमर चंद शर्मा को मंगलौर भेजा गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की निष्पक्ष जांच के चलते ये बदलाव किया गया है। वहीं, कोतवाल पर कार्रवाई की मांग को लेकर तमाम भाजपा नेता देहरादून में डेरा डाले हुए हैं।

loksabha election banner

दरअसल, रिलायंस कंपनी के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में बुधवार देर रात मंगलौर के मोहल्ला लालबाड़ा निवासी बबीता ने पुलिस में छह लोगों के खिलाफ रिलायंस कंपनी के सेटअप बाक्स और टीवी की डिस्ट्रीब्यूटरशिप दिलाए जाने के नाम पर 26 लाख रुपये की धोखाधड़ी का एक मुकदमा दर्ज कराया। बुधवार को पुलिस ने शांतरशाह निवासी एक युवक को हिरासत में ले लिया। युवक को छुड़वाने के लिए भाजपा नेता मंगलौर कोतवाली पहुंच गए।

इसी बीच भाजपा नेताओं की मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक किसी बात को लेकर बहस हो गई। भाजपा नेताओं का आरोप है कि कोतवाल ने पार्टी को गाली देते हुए उनके साथ अभद्रता की है। इसी बीच पुलिस और भाजपा नेताओं के बीच वार्ता चल रही थी। तभी एक कार्यकर्त्ता ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पर रिश्वत लेने का आरोप लगा दिया। इसके बाद कोतवाल भड़क उठे और गाली-गलौज करते हुए पुलिस ने भाजपा कार्यकर्त्ता को घेर लिया और जमकर लाठियां बरसाई। इसका किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया। इस दौरान विधायक देशराज कर्णवाल भी मौके पर ही मौजूद थे। 

यह भी पढ़ें- हरिद्वार: नशे में बाइक चलाकर कर रहे थे स्टंट, पुलिस ने गिरफ्तार कर सिखाया सबक; चालान भी कटा

सीएम से करेंगे मंगलौर कोतवाली पुलिस की शिकायत

इस पूरे प्रकरण को लेकर भाजपा नेताओं की एक बैठक रामनगर स्थित एक होटल में हुई। बैठक में विधायक देशराज कर्णवाल ने कहा कि बुधवार रात को मंगलौर कोतवाली पुलिस का रवैया ठीक नहीं है। मित्र पुलिस की छवि को धूमिल करने का काम किया है। इस पूरे मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से की जाएगी। बैठक में ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रदीप पाल। भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री सागर गोयल, विकास पाल, नवनीत गुर्जर, शिवम अग्रवाल, अनीश प्रधान, बेहरोज आलम आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- अस्पताल में तोड़फोड़ और फायरिंग करने वाले दो गिरफ्तार, संचालक की तलाश कर रही पुलिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.