Move to Jagran APP

प्रॉपर्टी विवाद को लेकर हिस्ट्रीशीटर भांजे ने की महिला की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

रुड़की में शबनम की हत्या के मामले का खुलासा हो गया है। शबनम को उसी के भांजे ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते मौत के घाट उतार दिया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 20 Jul 2018 07:17 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jul 2018 05:12 PM (IST)
प्रॉपर्टी विवाद को लेकर हिस्ट्रीशीटर भांजे ने की महिला की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा
प्रॉपर्टी विवाद को लेकर हिस्ट्रीशीटर भांजे ने की महिला की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

रुड़की, [जेएनएन]: सती मोहल्ला में शबनम की हत्या उन्हीं के हिस्ट्रीशीटर भांजे ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते की थी। उसे शक था की मामी ही एक प्रॉपर्टी की आठ लाख की रकम देने में अड़चन बन रही है। पुलिस ने भांजे समेत अन्य पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। दूसरे की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

loksabha election banner

सती मोहल्ला निवासी शबनम (45 वर्ष) पत्नी जुबेर की हत्या उसके ही पति के भांजे जावेद उर्फ बब्बू ने की थी। घटना उस समय हुई थी जब शबनम अपनी मौसी कौशर के साथ अपने भाई के घर जा रही थी। घर के दरवाजे पर ही जावेद ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थी। घटना से पूरे शहर में दहशत मच गई थी। 

इस मामले में पुलिस ने जांच की तो पता चला कि प्रॉपर्टी विवाद के चलते शबनम की हत्या की गई है। पुलिस ने जब जावेद की तलाश में उसके घर दबिश दी तो वह घर से फरार मिला। जिस पर पुलिस का शक और भी पुख्ता हो गया। इंस्पेक्टर साधना त्यागी ने बताया कि इस मामले में शबनम के पति जुबेर की तहरीर पर जावेद उर्फ बब्बू और अन्य पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। 

इंस्पेक्टर साधना त्यागी ने बताया कि जुबेर को एक प्रॉपर्टी के करीब आठ लाख रुपये जावेद को देने थे। जावेद अपनी आर्थिक स्थिति खराब होने के चलते यह रकम नहीं दे पा रहा था। जावेद को यह शक था कि उसकी मामी शबनम रकम देने में रोड़ा अटका रही है। इसके चलते ही उसने हत्या की घटना को अंजाम दिया। इंस्पेक्टर त्यागी ने बताया कि जावेद कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर भी है। उसकी धरपकड़ को दबिश दी जा रही है। साथ ही उसके सहयोगी को भी चिन्हित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: रुड़की में महिला की गोलियों से भूनकर हत्या की, शहर में दहशत

यह भी पढ़ें: काशीपुर व्यापार मंडल अध्यक्ष को बदमाशों ने मारी गोली, विरोध में बाजार बंद

यह भी पढ़ें: चंपावत में माली ने लाठी मारकर चौकीदार की हत्या की 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.