Move to Jagran APP

रुड़की में महिला की गोलियों से भूनकर हत्या की, शहर में दहशत

रुड़की में बदमाशों ने एक महिला की गोली से भूनकर हत्या कर दी। महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 19 Jul 2018 10:15 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jul 2018 05:18 PM (IST)
रुड़की में महिला की गोलियों से भूनकर हत्या की, शहर में दहशत

रुड़की, [जेएनएन]: शहर के सिटी पब्लिक स्कूल के पास बदमाशों ने एक महिला की गोली से भूनकर हत्या कर दी। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। आपाधापी में बदमाश पिस्टल मौके पर ही छोड़ कर भाग निकले।

loksabha election banner

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के सती मोहल्ले शबनम, उम्र 45 पत्नी जुबेर हकीम सिटी पब्लिक स्कूल के पास रहने वाले अपने भाई के यहां मिलने आई थी। वह एक महिला के साथ पड़ोस में रहने वाले एक रिश्तेदार के यहां जा रही थी। इसी बीच पीछे से आए बदमाशों में से एक ने पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

बदमाशों ने तीन गोलियां चलाई। एक गोली महिला के सिर में और दो गोली कमर में लगी।  गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो बदमाश वहां से भाग निकले। इस आपाधापी में बदमाश का पिस्टल मौके पर ही गिर पड़ा। इसके बाद बदमाश अलग-अलग रास्तों से फरार हो गए। हत्या की सूचना से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। कैमरों के आधार पर पुलिस बदमाशों को ट्रेस करने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने मौके से 32 बोर का पिस्टल भी बरामद किया है। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि अभी तक हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है। पुलिस घटना के हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच पड़ताल कर रही है।

घर के गेट पर भुना

शबनम भाई के पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार के घर जा रही थी। उसके रिश्तेदारी से कोई हज की यात्रा करने जा रहा है। बताया गया कि जैसे ही शबनम घर के गेट पर पहुची तो बदमाशो ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी शबनम तो वही ढेर हो गई, जबकि उसके साथ आई महिला घर के अंदर घुस गई।

हत्या के पीछे रंजिश

हत्या की अभी तक भले ही कोई ठोस वजह सामने न आई हो, लेकिन इसके पीछे रंजिश बताई जा रही है। पुलिस भी इससे इन्कार नही कर रही है। बताया गया है बदमाशों को महिला के आने की पूरी जानकारी थी। इसलिए ही वह कालोनी में घूम रहे थे।

यह भी पढ़ें: काशीपुर व्यापार मंडल अध्यक्ष को बदमाशों ने मारी गोली, विरोध में बाजार बंद

यह भी पढ़ें: चंपावत में माली ने लाठी मारकर चौकीदार की हत्या की

यह भी पढ़ें: दोहरे हत्याकांड का खुलासा, महिला के चक्कर में गर्इ थी जान; तीन आरोपित गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.