Move to Jagran APP

Crime in Haridwar : दो दिन पहले नौकरी से निकाले गए कर्मचारी ने पेट्रोल पंप में लूट को दिया अंजाम, आरोपित फरार

Crime in Haridwar दर्शन डागर ने तमंचा दिखाकर कर्मचारियों को आतंकित किया और नकदी लूट कर फरार हो गया। दो दिन पहले ही उसे नौकरी से निकाला गया है। लूट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई पुलिस मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है।

By Nirmala BohraEdited By: Published: Sun, 11 Sep 2022 10:42 AM (IST)Updated: Sun, 11 Sep 2022 10:42 AM (IST)
Crime in Haridwar : नौकरी से निकाले पूर्व कर्मचारी ने पेट्रोल पंप में की लूट। फाइल

जागरण संवाददाता, हरिद्वार : Crime in Haridwar : दो दिन पहले नौकरी से निकाले गए पेट्रोल पंप के एक पूर्व कर्मचारी ने बीती रात 2 कर्मचारियों को तमंचे के बल पर काबू में करते हुए 60 हजार की नकदी लूट ली। आरोपित बिजनौर का निवासी है। लूट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई पुलिस मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है।

loksabha election banner

कर्मचारियों को तमंचा दिखाकर 60 हजार की नकदी लूटी

ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि बीती रात ज्वालापुर रेलवे अंडरपास के नजदीक स्थित पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों को तमंचा दिखाकर 60 हजार की नकदी लूटने की सूचना मिली।

दो दिन पहले ही नौकरी से निकाला गया आरोपित

मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई तो पता चला कि आरोपित दर्शन डागर निवासी फरीदपुर मीरा जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश पेट्रोल पंप पर काम करता था। दो दिन पहले ही उसे नौकरी से निकाला गया है।

पेट्रोल पंप पर पहुंचा और काफी देर तक कर्मचारियों से बातचीत की

रात करीब एक बजे वह पेट्रोल पंप पर पहुंचा और काफी देर तक कर्मचारियों से बातचीत करता रहा। बाद में उन्हें बातों में उलझाकर उस जगह पहुंच गया, जहां पर नकदी रखी रहती है। आनन-फानन में वह नकदी समेटने लगा।

पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद

भनक लगने पर पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने इसका विरोध किया तो दर्शन डागर ने तमंचा दिखाकर उन्हें आतंकित किया और नकदी लूट कर फरार हो गया। पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ज्वालापुर कोतवाल आरके सकलानी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश चल रही है, जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गोली चलने की सूचना पर दौड़ी पुलिस

वहीं बहादराबाद थाना क्षेत्र के हलवा हेडी गांव निवासी मेहरबान पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर घायल कर दिया।

बीते शुक्रवार को मेहरबान किसी कार्य से बावली कलंजरी कालोनी की ओर जा रहा था तभी पीछे से आए बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उस पर फायर कर दिया। जिसमें वह गंभीर घायल हो गया।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। हालांकि पुलिस गोली जैसी वारदात को झूठी मान रही है। पुलिस ने वहां पर मौजूद किसानों से जानकारी की तो किसी ने भी गोली चलने की आवाज होने से इन्कार किया।

घायल के पिता शराफत ने पुलिस को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। थानाध्यक्ष नितेश शर्मा का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी कमरों को खंगाला जा रहा है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.