देहरादून, जेएनएन। सहसपुर पुलिस ने बरेली के दो युवकों समेत तीन लोगों को पचास ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। आरोपितों ने छात्र छात्राओं व श्रमिकों को स्मैक की पुड़िया सप्लाई करने की बात स्वीकारी है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

सहसपुर थाने की अलग अलग टीमों ने धर्मावाला, सभावाला व सेलाकुई क्षेत्रों में चेकिंग की। इस दैरान पुलिस टीमों ने अमन खान पुत्र अहमद हुसैन निवासी सूफी तौला तहसील रोड़ मस्जिद वाली गली कस्बा मीरगंज थाना मीरगंज जिला बरेली यूपी और मौ. नियाज पुत्र मौ. गफ्फार निवासी सूफी टौला सरकारी कॉलोनी तहसील रोड़ मीरगंज थाना मीरगंज जिला बरेली यूपी को पीठवाली गली सहसपुर से 15-15 ग्राम हेरोइन (स्मैक) के साथ दबोचा। 

इसके अलावा दूसरी पुलिस टीम ने अशरफ पुत्र वाजिद निवासी ग्राम रामपुर सहसपुर को गांव से ही 20 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। 

थानाध्यक्ष पीडी भट्ट के अनुसार आरोपितों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि आरोपित दो दिन पूर्व बरेली से स्मैक ले कर आये थे। बरेली के दोनों आरोपित जफ्फर नाम के व्यक्ति के यहां जमनपुर सेलाकुई में रहते थे। आरोपितों ने बताया कि कुछ स्मैक पूर्व में फैक्ट्री के वर्करों व स्कूल के छात्र-छात्राओं को बेची है। उन्होंने पूर्व में भी सेलाकुई आकर कई बार स्मैक बेची है। थानाध्यक्ष के अनुसार आरोपितों के पूरे नेटवर्क व अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: पुलिस ने महिला समेत तीन को स्मैक के साथ दबोचा Dehradun News

लापता युवती को पुलिस ने तलाशा

थाना सहसपुर क्षेत्र की लापता युवती को पुलिस ने तलाशकर परिजनों के सुपुर्द किया। 29 अगस्त को शेरपुर के एक व्यक्ति ने थाने में तहरीर देकर कहा था उसकी पुत्री डाकपत्थर कालेज में पढ़ने गयी थी, लेकिन नहीं लौटी। पुलिस ने चौकी सभावाला पर गुमशुदगी पंजीकृत कर तलाश की। पुलिस ने उसे सभावाला क्षेत्र से बरामद कर लिया। वह अपने किसी परिचित के यहां पर रह रही थी।

यह भी पढ़ें: नशा तस्करी में हाईप्रोफाइल गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार Dehradun News

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021