Move to Jagran APP

नशा तस्करी में हाईप्रोफाइल गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार Dehradun News

आशारोड़ी चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान क्लेमेनटाउन पुलिस को सहारनपुर की ओर से आ रही एक कार से 320 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने कार सवार तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 11:11 AM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 11:11 AM (IST)
नशा तस्करी में हाईप्रोफाइल गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार Dehradun News
नशा तस्करी में हाईप्रोफाइल गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। आशारोड़ी चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान क्लेमेनटाउन पुलिस को सहारनपुर की ओर से आ रही एक कार से 320 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने कार सवार तीन लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि यह हाईप्रोफाइल गिरोह काफी समय से स्मैक की तस्करी में लिप्त है। पुलिस को तीनों से उन लोगों के बारे में भी पता चला, जो इनसे स्मैक खरीदते थे।

loksabha election banner

एसओ क्लेमेनटाउन नरोत्तम बिष्ट ने बताया कि चेकिंग कर रही पुलिस टीम ने सहारनपुर की ओर से आ रही कार को रोक कर तलाशी ली तो उसमें से स्मैक बरामद हुई। तीनों से सख्ती से पूछताछ की गई तो पता चला कि यह सभी नशा करने के साथ स्मैक की तस्करी भी कर रहे हैं। 

आरोपितों की पहचान अनुराग बस्नेत व गगन सिंह निवासी नेहरू कॉलोनी व ऋषभ रतूड़ी निवासी बद्रीपुर जोगीवाला के रूप में हुई है। अनुराग मिलिट्री हॉस्पिटल गढ़ी कैंट में कैंटीन चलाता है। उसके पिता फौज से कर्नल के पद से सेवानिवृत्त हैं। ऋषभ दिल्ली में इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट में काम करता है और उसके पिता टीएचडीसी में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। वहीं, गगन सिंह अभी डीएवी पीजी कॉलेज में बीकॉम तृतीय वर्ष का छात्र है। उसके पिता का देहांत हो चुका है, उनका ट्रांसपोर्ट का कारोबार था। 

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश पुलिस ने एक किलो चरस समेत युवक को दबोचा Dehradun News

चरस के साथ एक गिरफ्तार

नेहरू कॉलोनी पुलिस ने अशोक विहार से जावेद खान पुत्र नवाब खान निवासी पटेल नगर को 60 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: छह स्मैक तस्करों को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.